Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / अच्छे दिन पर भाजपा मंत्री के बेटे का विवादित बयान, मोदी को बताया तानाशाह

अच्छे दिन पर भाजपा मंत्री के बेटे का विवादित बयान, मोदी को बताया तानाशाह

भोपाल: अच्छे दिनों के इंतजार में बैंकों की लाइन में खड़े लोगों को मध्य प्रदेश सरकार के एक मंत्री के बेटे ने चप्पल गीली करके मारने की धमकी दी है। वन विभाग के मंत्री गौरी शंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार ने 8 नवंबर की रात अपनी फेसबुक पेज पर लिखा है कि अब किसी ने पूछा अच्छे दिन कब आएंगे तो चप्पल गीली करके चिपकाऊँगा।अपने इस बयान से उन्होंने मोदी को तानाशाह दर्शाया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार नौ नवंबर को भोपाल से मुदित के फेसबुक पेज पर की गई इस पोस्ट से काफी लोग नाराज़ हैं। भोपाल में एक पत्रकार ने बताया कि मुदित ने जैसे ही अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट किया, उन्हें भी लगातार इसी शैली में जवाब दिया गया। हालांकि उनके समर्थकों ने उसे लाइक भी किया और बल्कि शेयर भी किया।
इधर जब यह पोस्ट वायरल होनी शुरू हुई तो मुदित ने विवाद को तूल पकरडता देख उसके नीचे एक और लाइन लिखे. मोदुत ने लिखा कि ऊपर के बयान एक कॉमेडी मुहावरा है। कृपया मुहावरे के रूप में ही लें, पसंद आए तो लाइक करें वरना फेसबुक ने डिसलाइक का बटन भी डाल दिया है, कृपया कोई विवाद पैदा न करें।
पत्रकार के अनुसार बाद में इस पर मौदुत ने सफाई भी दी। पोस्ट लिखने का कारण बताते हुए कहा कि मोदूत ने कहा कि उसने आम आदमी पार्टी नेताओं के लिए लिखा है। पत्रकार के अनुसार मोदुत ने कहा कि जिस तरह केंद्र की भाजपा सरकार ने काला धन समाप्त करने के लिए 500 और 1000 रुपये के नोट हटाने का फैसला किया है, वह सराहनीय क़दम है और उस पर जो उंगली उठा रहे हैं, यह पोस्ट उसी का जवाब है।

TOPPOPULARRECENT