अजमल पर बैन वर्ल्ड क्रिकेट के लिए अफसोस : मोहम्मद हफीज

अजमल पर बैन वर्ल्ड क्रिकेट के लिए अफसोस : मोहम्मद हफीज
छत्तीसगढ़ के रायपुर में चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के क्वालीफायर मुकाबले में शामिल होने पहुंची लाहौर लायंस टीम के कप्तान मोहम्मद हफीज ने जुमेरात को कहा कि पाकिस्तानी टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल एक बेहतरीन खिलाडी ह

छत्तीसगढ़ के रायपुर में चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के क्वालीफायर मुकाबले में शामिल होने पहुंची लाहौर लायंस टीम के कप्तान मोहम्मद हफीज ने जुमेरात को कहा कि पाकिस्तानी टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल एक बेहतरीन खिलाडी हैं और उन पर बैन लगना पाकिस्तान ही नहीं वर्ल्ड क्रिकेट के लिए अफसोस की बात है।

गौरतलब है कि मंगल के रोज़ आईसीसी ने अजमल के एक्शन को गैर कानूनी बताते हुए उन पर बैन लगा दिया। अजमल आईसीसी रैंकिंग के नंबर 1 वंडे गेंदबाज हैं और उन्होंने 2009 के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं।

हफीज ने सहाफियों से खिताब करते हुए उम्मीद जताई कि अजमल पर लगा बैन जल्द ही हटा लिया जाएगा और बैन हटने के बाद अजमल ज़्यादा निखरे हुए गेंदबाज की शक्ल में सामने आएंगे।

अहमद शहजाद मामले पर हफीज ने कहा कि उनके बारे में फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड करेगी। हफीज ने कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में अच्छे मुज़ाहिरा की उम्मीद है। टीम का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ 13 सितम्बर को है।

Top Stories