अजमल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

अजमल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर
लाहौर: पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल को श्रीलंका के खिलाफ 17 जून से गाले में शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया है.

लाहौर: पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल को श्रीलंका के खिलाफ 17 जून से गाले में शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया है. मुश्तबा गेंदबाजी एक्शन के सबब लंबे दिनो तक मैदान से दूर रहने के बाद अजमल ने इसी साल अप्रैल में इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी की और दो वनडे और एक टी20 मैच में हिस्सा लिया.

अजमल को गुजश्ता साल सितंबर में मुश्तबा एक्शन के लिए आईसीसी ने पाबंदी लगा दिया था. अजमल ने एक्शन में सुधार किया और इसी साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की मुश्तरका मेजबानी में हुए वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले उन्हें नए एक्शन के साथ आईसीसी ने पाबंदी से आज़ाद कर दिया. अजमल हालांकि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए नहीं खेल पाए.

अप्रैल में बांग्लादेश दौरे पर उन्होंने जब वापसी की तो नए एक्शन के साथ वे वैसा ऐक्शन कायम नहीं रख सके और तीन मैच में सिर्फ एक विकेट ले सके. इंटरनैश्नल क्रिकेट से इतने दिन दूर रहने के बावजूद अजमल अब भी टेस्ट रैंकिंग में पाकिस्तान के टाप गेंदबाज हैं. वे 11वें मुकाम पर हैं.

Top Stories