Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / अजमेर शरीफ़ में रुबात और रंगारेड्डी में हज हाउज़ की तामीर का वादा खत्म

अजमेर शरीफ़ में रुबात और रंगारेड्डी में हज हाउज़ की तामीर का वादा खत्म

हैदराबाद 10 जुलाई: तर्जुमान तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी सय्यद निज़ामुद्दीन ने रुकमी मंज़ूरियों के बावजूद रंगारेड्डी में नया हज हाउज़ और अजमेर में तेलंगाना के ज़ाइरीन के लिए रुबात तामीरात ना करने पर तशवीश का इज़हार करते हुए उस की मुसलमानों से वज़ाहत करने का चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना केसीआर से मुतालिबा किया।

सय्यद निज़ामुद्दीन ने कहा कि नामपल्ली हज हाउज़ आज़मीन-ए-हज्ज के लिए तंग-दामनी का शिकवा करने का जायज़ा लेने के बाद चीफ़ मिनिस्टर मुत्तहदा आंध्र प्रदेश एन किरण कुमार रेड्डी ने रंगारेड्डी के पहाड़ी शरीफ़ इलाके में नया हज हाउज़ तामीर करने के लिए अराज़ी का इंतेख़ाब करते हुए 12 करोड़ रुपये मंज़ूर किया था।

अलाहिदा रियासत तेलंगाना की तशकील के 25 माह बाद भी टीआरएस हुकूमत ने नए हज हाउज़ की तामीर के लिए कोई तवज्जा नहीं दी और ना ही कभी उस का जायज़ा लिया। चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना केसीआर ने अजमेर में तेलंगाना के ज़ाइरीन के लिए रुबात तामीर करने का मुसलमानों से वादा किया और डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली को चीफ़ मिनिस्टर राजिस्थान से मुलाक़ात करने की हिदायत दी और 5 करोड़ रुपये भी मंज़ूर किया।

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली ने चीफ़ मिनिस्टर राजिस्थान वसुंधरा राज्य संध्या से मुलाक़ात के बाद बहुत जल्द रुबात तामीर करने का एलान किया मगर 2 साल गुज़रने के बावजूद इस तरफ अभी तक कोई पेशरफ़त नहीं हुई जबकि केराला में साईबाबा के भक्तों के क़ियामगाह के लिए तेलंगाना हुकूमत की तरफ से अराज़ी भी हासिल करली गई मगर अजमेर में रुबात तामीर करने के वादे पर कोई अमल नहीं किया गया।

TOPPOPULARRECENT