Monday , November 20 2017
Home / Entertainment / अजय देवगण की शूटिंग : दृश्य में विरोध-प्रदर्शन व लाठीचार्ज

अजय देवगण की शूटिंग : दृश्य में विरोध-प्रदर्शन व लाठीचार्ज

जोधपुर : अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ के नायक अजय देवगन की हीरोगिरी पुलिस को रास नहीं आई और एक विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर डाला.
राजस्थान के जोधपुर शहर की इस लाठीचार्ज को सैकड़ों लोगों ने अपनी आंखों से देखा लेकिन किसी के मुंह से आह तक नहीं निकली. दरअसल, यहां जिस विरोध प्रदर्शन और लाठीचार्ज की बात की जा रही है वह असल नहीं बल्कि फिल्म ‘बादशाहो’ का एक दृश्य है जिसे जोधपुर में फिल्माया गया है.

सूर्यनगरी की तंग गलियों में देर रात तक चले फिल्म शूट में कई दृश्य फिल्माए गए. एक दृश्य में फिल्म के नायक अजय देवगन के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर लाठियां भांजी और अश्रु गैस के गोले छोड़े गए. इसके बाद पुलिस के हवाई फायर करते ही ग्रामीण भाग छूटे. लेकिन नायक अजय देवगन बहादुरी के साथ वहीं डटे रहे. फिल्म के इस दृश्य को देखने के लिए पूरा इलाके में लोगों की हुजूम लगा रहा.

जोधपुर शहर में चल रही शूटिंग में एक पहले जो दृश्य फिल्माए गए उनमें अजय देवगन के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला गया. हाथों में मशाल थामे बड़ी संख्या में ग्रामीण अजय के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए आगे बढ़े. वहां तैनात पुलिस बल ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे आगे बढ़ते रहे. इसके बाद पुलिस ने लाठियां बरसानी शुरू की और आंसू गैस के गोले भी छोड़े. पुलिस के हवाई फायर करते ही अजय के साथ आए ग्रामीणों में भगदड़ मच गई. थोड़ी देर में ही सारे प्रदर्शनकारी वहां से गायब हो गए, लेकिन पुलिस के सामने अजय अकेले डटे रहे. अजय का सामना थानेदार से हुआ और वो उसे टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गए.

TOPPOPULARRECENT