Saturday , December 16 2017

अजहरुद्दीनऔर उमर सिद्दीकी के बयान दर्ज

चाक-चौबंद सेक्यूरिटी इंतेजाम के दरमियान एनआइए की टीम ने सनीचर को बोधगया बम धमाके के मुल्ज़िम अजहरुद्दीन कुरैशी और उमर सिद्दीकी का 164 का बयान दर्ज कराने के लिए अदालत में पेश किया। पटना के चीफ़ जुस्टिस मजिस्ट्रेट ने दोनों का बयान दर्

चाक-चौबंद सेक्यूरिटी इंतेजाम के दरमियान एनआइए की टीम ने सनीचर को बोधगया बम धमाके के मुल्ज़िम अजहरुद्दीन कुरैशी और उमर सिद्दीकी का 164 का बयान दर्ज कराने के लिए अदालत में पेश किया। पटना के चीफ़ जुस्टिस मजिस्ट्रेट ने दोनों का बयान दर्ज करने के लिए पहले जमरे के अदालती मजिस्ट्रेट ज्योति प्रकाश की तकर्रुरी की। ज्योति प्रकाश की अदालत ने तकरीबन दो बजे से अजहरउद्दीन कुरैशी व उमर सिद्दीकी का बयान कलमबद्ध करते हुए तकरीबन साढ़े सात बजे तक पूरा किया।

दोनों के बयान तकरीबन सात पेजों में दर्ज किये गये। बयान को सीलबंद करते हुए खुसुसि अदालत में भेज दिया गया। दोनों के बयान से यह वाजेह हो गया कि बोधगया बम धमाके और पटना सीरियल बम धमाके मामलों का खुलासा होने की पूरी एमकान है और एनआइए की टीम ने दोनों को सरकारी गवाह बनाने का मन बना लिया है। मौजूदा में एनआइए की टीम ने बोध गया थाना कांड नंबर 162/13 में ही बयान दर्ज कराया है।

TOPPOPULARRECENT