Sunday , December 17 2017

अडवानी सबकदोश ( सेवानिवृत) हो जाएं

बी जे पी अरकान की जानिब से राज्य सभा उम्मीदवार बनाने की कोशिश के बाद ख़बरों में रहने वाले अंशुमन मिश्रा ने बी जे पी क़ाइद एल के अडवानी को एक मकतूब तहरीर करते हुए उन्हें मश्वरा दिया है कि वो कम उम्र क़ाइदीन के लिए रास्ता साफ़ करते हुए ख

बी जे पी अरकान की जानिब से राज्य सभा उम्मीदवार बनाने की कोशिश के बाद ख़बरों में रहने वाले अंशुमन मिश्रा ने बी जे पी क़ाइद एल के अडवानी को एक मकतूब तहरीर करते हुए उन्हें मश्वरा दिया है कि वो कम उम्र क़ाइदीन के लिए रास्ता साफ़ करते हुए ख़ुद को सियासत से सबकदोश कर लें।

उन्हों ने ताहम ( फिर भी) अडवानी को एक कद्दावर क़ाइद क़रार दिया और कहा कि वो अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और नरेंद्र मोदी जैसे क़ाइदीन को मुल्क की रहनुमाई के लिए आगे बढ़ाए और सियासत से सबकदोश ( सेवानिवृत) हो जाएं। उन्होंने अडवानी से कहा कि आया वो बहैसीयत बाप अपने बेटों को आगे बढ़ने का मौक़ा फ़राहम नहीं करते और नहीं चाहते कि नई नसल अपना रास्ता बनाए।

उन्होंने दीगर ( दूसरे) क़ाइदीन सदर बी जे पी नितिन गडकरी, पीयूश गोविल, एम वैंकया नायडू और राजनाथ सिंह की भी सताइश की।

मिश्रा के एल के अडवानी को तहरीर कर्दा मकतूब का आज ब्लॉग पर इन्किशाफ़(ज़ाहिर) हुआ। रियासत झारखंड से राज्य सभा के लिए बी जे पी के उम्मीदवार अंशुमन मिश्रा ने मायावती हुकूमत के साबिक़ बाग़ी वज़ीर बाबू सिंह कुशवाहा को बी जे पी में शामिल किए जाने के फ़ैसला पर तन्क़ीद की और साथ ही कर्नाटक और झारखंड मुआमलात पर भी बी जे पी के फ़ैसलों पर शदीद तन्क़ीद की। अपने मकतूब में मिश्रा ने अडवानी को मश्वरा दिया कि वो रिटायर हो जाएं।

TOPPOPULARRECENT