Wednesday , September 19 2018

अत्याचार रोकना है तो लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाना रोकना होगा- बीजेपी विधायक

मध्य प्रदेश के गुना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने महिला दिवस पर टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने कहा कि अत्याचार रोकने हैं तो लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाने बंद कर देने चाहिए। उन्होंने लड़कियों को नसीहत देते हुए कहा कि स्मार्टफोन का दुरुपयोग न करते हुए इसका सदुपयोग करें।

बता दें कि गुना में कार्यक्रम के दौरान शासकीय पीजी कॉलेज में छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किए जाने थे। लगभग 2 हजार छात्रों को योजना का लाभ दिया जाना था।

पन्नालाल शाक्य महिला दिवस पर टिप्पणी करते हुए कहा की भारतीय परंपरा में साल में 4 बार नवरात्रि के रूप में महिला दिवस मनाया जाता है। एक दिन महिला दिवस मनाना भारतीय परंपरा नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘विधानसभा में कुछ पत्रकारों ने जब मुझसे महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विषय पर पूछा तो मैंने उन्हें स्पष्ट कह दिया की यदि अत्याचार रोकने हैं तो लड़कियों को बॉय फ्रेंड बनाना बंद करना चाहिए।

साथ ही लड़कों को भी गर्ल फ्रेंड बनाने से बचना चाहिए। बता दें कि जिस समय विधायक ने यह बयान दिया उस वक्त सभागार में कई छात्र- छात्राएं मौजूद थे।

बता दें कि पन्नालाल शाक्य ने इससे पहले पिछले साल दिसंबर में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी पर टिप्पणी की थी।

उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का के इटली में शादी करने पर उनकी देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि दोनों को भारत में ही किसी जगह को शादी करने के लिए चुनना चाहिए था।

TOPPOPULARRECENT