Wednesday , September 19 2018

अदम एतमाद की तहरीक नहीं लायेगी भाजपा : यादव

एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव ने वजीरे आला नीतीश कुमार की चैलेंज के जवाब में जुमेरात को कहा कि भाजपा रियासती हुकूमत के खिलाफ अदम एतमाद तहरीक नहीं लायेगी। हम हुकूमत के एतमाद को चैलेंज नहीं दे रहे हैं। उन्होंने वजीरे

एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव ने वजीरे आला नीतीश कुमार की चैलेंज के जवाब में जुमेरात को कहा कि भाजपा रियासती हुकूमत के खिलाफ अदम एतमाद तहरीक नहीं लायेगी। हम हुकूमत के एतमाद को चैलेंज नहीं दे रहे हैं। उन्होंने वजीरे आला पर जोड़-तोड़ कर अपनी कुरसी बचाये रखने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि वह जुगाड़ टेक्नोलॉजी में मास्टर हैं। ऐसी हालत में हुकूमत के खिलाफ अदम एतमाद तहरीक लाने का कोई वजह नहीं है।

एसेम्बली वाक़ेय अपने रूम में सहाफ़ियों से बातचीत में उन्होंने वजीरे आला पर भाजपा को तोड़ने की साजिश रचने का भी इल्ज़ाम लगाया। कहा, जदयू और वज़ीरे आला इसमें कामयाब नहीं हुए। उन्होंने कहा कि वज़ीरे आला का ज़्यादातर वक़्त कांग्रेस और आज़ाद एसेम्बली रुक्न को मनाने में गुजर रहा है। वह फ्रस्टेशन के शिकार हो गये हैं। यही वजह है कि बुध को वह एवान में अपने तक़रीर के दौरान अदम एतमाद तहरीक लाने की बात कह रहे थे। सच्चई तो यह है कि वह मुखालिफत की आवाज सुनना ही नहीं चाहते हैं।

जांच हुई, तो कटघरे में होगा इंतेजामिया :

मिस्टर यादव ने कहा कि हम पटना सीरियल धमाके में इंतेजामिया की चूक की तहक़ीक़ात की मुतालिबा कर रहे हैं, लेकिन वज़ीरे आला को डर है कि अगर तहक़ीक़ात हुई, तो पूरा इंतेजामिया कटघरे में खड़ा हो जायेगा। इसलिए वह लोगों का जेहन इस मुद्दे से हटाने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं। भाजपा इस मामले की जांच रॉ, सीबीआइ या साबिक़ डीजीपी से तहक़ीक़ात कराने की मुताल्बा कर रही है। इससे कम मंजूर नहीं है। जब तक इसकी एलान नहीं होगी, तब तक एवान नहीं चलने देंगे।

TOPPOPULARRECENT