Tuesday , January 23 2018

अदम बरदास्त तनाज़ा के बीच आमिर अमेरिका रवाना

मुंबई: Intolerance को लेकर दिए गए बयान से घिरे अदाकार आमिर खान अमेरिका चले गए हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने बेटे से मुलाकात करने के लिए वहां गए हैं। पंजाब के लुधियाना में अपनी फिल्म की शूटिंग में मशरूफ आमिर खान जुमेरात के रोज़ मुंबई वापस लौटे और फिर अमेरिका के लिए रवाना हो गए।

ज़राये के मुताबिक, आमिर खान लॉस एंजेलिस में रह रहे अपने बेटे जुनैद से मिलने गए हैं। आमिर के इस दौरे के बारे में जानकारी मिली है कि यह पहले से फिक्स थी। इसका गुजरे दिनों सामने आए तनाज़ो से कोई लेना-देना नहीं है।

Intolerance पर दिए गए बयान के बाद हर तरफ तन्कीद झेल रहे आमिर खान जुमेरात के रोज़ भी शूटिंग करते दिखे। हालांकि इस दौरान इंतेज़ामिया उनकी सेक्युरिटी को लेकर काफी अलर्ट दिखी। पंजाब सरकार ने उनकी सेक्युरिटी बढा दी थी। जुमेरात की सुबह आमिर खान मोहाली एयरपोर्ट पर नजर आए, लेकिन वह मीडिया से कुछ भी कहने से बचते दिखे।

आमिर खान ने एक प्रोग्राम के दौरान पूछे गए सवाल में कहा था कि मुल्क में गुजश्ता कुछ दिनो से Intolerance बढी है, जिससे मायूस उनकी शरीक ए हयाद किरण राव ने एक बार यहां तक सुझाव दे दिया था कि उन्हें मुल्क\ छोड देना चाहिए। आमिर के बयान पर सियासी गलियारे से लेकर सिनेमा की दुनिया तक हर जगह खूब शोर मच रहा है।

उनका बयान सामने के बाद उनके खिलाफ मुल्कभर में मुज़ाहिरा शुरू हो गए। हिंदू महासभा और शिवसेना के कारकुनो ने आमिर खान के खिलाफ सडक पर उतरकर मुज़ाहिरा किया तो वहीं, कुछ लोगों ने आमिर के पोस्टर जलाए और तस्वीर पर कालिख पोती।

यही नहीं, कुछ लोगों ने तो आमिर खान को पाकिस्तान और सीरिया तक जाने की सलाह भी दे डाली। आमिर ने सफाई दी और कहा कि उनकी बात को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है। आमिर ने कहा, मुझे किसी से हुब्ब्ल वतनी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। सबसे पहले मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मैं और न ही मेरी बीवी किरण मुल्क छोडने की सोच रहे हैं।

हमने ऎसा कभी नहीं किया और न ही मुस्तकबिल में ऐसा कभी करेंगे। आमिर ने आगे कहा कि हिंदुस्तान उनका मुल्क है और उन्हें अपने मुल्क से बेहद प्यार है। वे खुद को किस्मतवला मानते हैं कि उनकी पैदाइश हिंदुस्तान में हुई है।

TOPPOPULARRECENT