Monday , December 18 2017

अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कुत्ते से की रणवीर की बराबरी

मुंबई: बॉलिवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की दोस्ती फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से शुरू हूई थी और यह अबतक कायम है.

मुंबई: बॉलिवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की दोस्ती फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से शुरू हूई थी और यह अबतक कायम है. लेकिन अनुष्का ने हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में रणवीर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि, जो रणवीर के चाहने वालों को खराब लग सकता है. अनुष्का ने कहा कि रणवीर को काबू में करने से ज्यादा आसान डॉगी को काबू में करना हुआ करता था. अनुष्का ने कहा कि डॉगी को तो बिस्किट देकर खामोश किया जा सकता है.

असल में अनुष्का और रणवीर की ऐक्टिंग और फिल्मों को लेकर उनकी दीवानगी पर बात कर रही थीं. अनुष्का ने कहा, ‘रणवीर अब काफी खामोश हो चुके हैं. मैं भी पहले से कहीं ज्यादा सुधर चुकी हूं. हम एक-दूसरे से कैसी भी बात कर सकते हैं और फिल्मों के इतर भी हमारी दोस्ती काफी गहरी है.’

इंटरव्यू के दौरान रणवीर भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि, ‘अनुष्का के लिए मेरे साथ काम करना सिर दर्द था. ‘बैंड बाजा बारात’ मेरी पहली फिल्म थी और मैं बेसिक्स भी नहीं जानता था.’ रणवीर ने कहा कि ‘दिल धड़कने दो’ में उन्होंने अनुष्का के लिए आसान माहौल बनाने की पूरी कोशिश की. उन्होंने यह भी कहा कि अब वह ऐक्टर के तौर पर काफी संजीदा और समझदार हो चुके हैं.

TOPPOPULARRECENT