Wednesday , September 19 2018

अदाकारा का न्यूड वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: न्यूड तस्वीर लीक होने के बाद बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार राधिका न्यूड वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है.

नई दिल्ली: न्यूड तस्वीर लीक होने के बाद बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार राधिका न्यूड वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इतवार के रोज़ वॉट्सअप पर राधिका का वीडियो वायरल हो गया.

ज़राये की मानें तो यह वीडियो अनुराग कश्यप की 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म की है. वीडियो वायरल होते ही कश्यप बौखला गए. उन्होंने मुंबई पुलिस को अप्रोच किया और मुजरिम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, बकौल कश्यप, मेरी कहानी एक सच्ची वाकिया से मुतास्सिर है और बहुत ही ताकतवर फिल्म है. कुछ छोटे सीक्वेंस की वजह से शॉर्ट फिल्म की तामीर करना बेहद मुश्किल था. इसमें अदाकारा को अपनी ड्रेस उठानी थी और अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने थे.

और इसके लिए किसी अदाकारा का मिलना मुश्किल था, क्योंकि कैमरे के सामने यह सब करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए.

कश्यप के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने फौरन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के एसीपी को इत्तेला दी और शिकायत दर्ज करवाई. कश्यप ने कहा कि हमें उम्मीद है कि वे जल्द ही मुजरिम तक पहुंचेंगे. हम नहीं चाहते कि मुस्तकबिल में ऐसा कुछ हो |

TOPPOPULARRECENT