Thursday , December 14 2017

अदाकारा दलजीत ने शौहर पर लगाया जान से मारने की कोशिश का इल्ज़ाम

मुंबई: डांसिंग रियलिटी शो "नच बलिए" के चौंथे सीजन फतह कर चुकी जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिश्ते में दरार आ गई है। खबर है कि दलजीत ने शौहर शालीन पर संगीन इल्ज़ाम लगाते हुए उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं।

मुंबई: डांसिंग रियलिटी शो “नच बलिए” के चौंथे सीजन फतह कर चुकी जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिश्ते में दरार आ गई है। खबर है कि दलजीत ने शौहर शालीन पर संगीन इल्ज़ाम लगाते हुए उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं।

दलजीत ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि उनके शौहर शालीन को घर के नीचे किसी खातून को किस करते पकड़ लिया था जिसके बाद उन्होने शालीन से बात करनी चाही, लेकिन शालीन ने गुस्से में आकर दलजीत का गला दबाने की कोशिश की।

दलजीत ने आगे बताया कि “27 अप्रेल को मेरे करीबी दोस्त ने मुझे बताया कि शालीन बिल्डिंग के नीचे किसी लड़की को किस कर रहे थे। जब यह बाद मुझे पता चली मैंने अपने शौहर से बात करनी चाही, लेकिन उन्होने मेरा गला पकड़ा और मुझे दीवार की तरफ धकेलते हुए मेरा गला दबाने की कोशिश की। जिसके बाद मेरी नौकरानी ने मेरी जान बचाई”।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब दोनों अदाकार के बीच ऐसी अनबन हुई हो। इससे पहले भी दलजीत ने शालीन पर परेशान करने का इल्ज़ाम लगाया था।

इतना ही नहीं आपसी झगड़ा पुलिस में पहुंच गया और उन्होंने शौहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद दलजीत एक साल के बेटे शरव के साथ शालीन का घर छोड़ चली गई थी।

TOPPOPULARRECENT