Tuesday , January 16 2018

अदाकारा ने की “मनचले” की धुनाई, पहुंचाया पुलिस स्टेशन

मुंबई:बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ टीवी सीरियल "युद्ध" में नजर आई "मिली " अदाकारा मोना वसु ने हाल ही में एक मामला दर्ज कराया है। खबर है कि नौजवान ने अदाकारा के साथ छेड़खानी की जिसके बाद उन्होने उसकी जमकर पिटाई की,साथ ही उसे प

मुंबई:बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ टीवी सीरियल “युद्ध” में नजर आई “मिली ” अदाकारा मोना वसु ने हाल ही में एक मामला दर्ज कराया है। खबर है कि नौजवान ने अदाकारा के साथ छेड़खानी की जिसके बाद उन्होने उसकी जमकर पिटाई की,साथ ही उसे पुलिस के हवाले भी किया।

खबरों के मुताबिक अदाकारा अंधेरी से मडआइलैंड तक बोट से सफर कर रहीं थी । वही एक अनजान लड़के ने उन्हे झेड़ा और गलत तरीके से हाथ लगाया जिसके बाद अदाकारा ने उस नौजवान की जमकर पिटाई की और फौरन पुलिस को राबिता किया।

ज़राये ने बताया की अदाकारा ने मुल्ज़िम के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। इस मामले को लेकर स्टेशन के सीनियर इंसपेक्टर रविंद्र नाथ ने बताया कि “मुल्ज़िम के खिलाफ आईपीसी की दफा 354 और 509″ के तहत केस दर्ज किया गया है।”

गौरतलब है कि मोना “मिली”,”जमेगी जोड़ी डॉट कॉम”,”परिचय” जैसी टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वह “मंजिल”,”क्लब 60″ फिल्म में भी नजर आई।

TOPPOPULARRECENT