Saturday , December 16 2017

अदाकारा रेखा और सचिन पार्लियामेंट में गैर हाज़िर

नई दिल्ली, 23 मार्च: नामवर अदाकारा रेखा और क्रिकेटर सचिन तेन्डोलकर पार्लियामेंट के जारिये बजट सैशन के पहले हिस्से में गैर हाज़िर रहे। इन दोनों ने राज्य सभा में किसी भी दिन शिरकत नहीं की। राज्य सभा ने आज अदाकारा रेखा को 21 फ़रव‌री ता 22 म

नई दिल्ली, 23 मार्च: नामवर अदाकारा रेखा और क्रिकेटर सचिन तेन्डोलकर पार्लियामेंट के जारिये बजट सैशन के पहले हिस्से में गैर हाज़िर रहे। इन दोनों ने राज्य सभा में किसी भी दिन शिरकत नहीं की। राज्य सभा ने आज अदाकारा रेखा को 21 फ़रव‌री ता 22 मार्च ऐवान की कार्रवाई से गैर हाज़िर रहने की दरख़ास्त मंज़ूर की है। कुर्सी-ए-सदारत पर मौजूद ई एम एस नाथ चपन ने अरकान को मतला किया कि अदाकारा रेखा ने इस मुद्दत के लिए ऐवान से ग़ैर रहने की रुख़स्त तलब की थी।

सचिन तेन्डोलकर को इस से पहले उन की दरख़ास्त पर 21 फ़रव‌री ता 7 मार्च रुख़स्त मंज़ूर की गई थी। वो हिंद ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में मसरूफ़ होने के बाइस पार्लियामेंट में हाज़िर नहीं होसके। रेखा और तेन्डोलकर पार्लियामेंट के जारिये बजट सैशन के किसी भी ऐवान नहीं पहुंचे। इस बजट सैशन को कल से 4 हफ़्तों को तातील दी गई है। इस से पहले साबिक़ वज़ीरे ख़ारेजा एस एम कृष्णा ने भी पार्लियामेंट से गैर हाज़िर होने के बाद रुख़स्त हासिल की थी।

TOPPOPULARRECENT