Thursday , December 14 2017

अदालत नही पहुंचे सलमान अब सुनवाई 3 मार्च को

16 साल पहले काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान के खिलाफ फैसला टल गया है और अब 3 मार्च को इस मामले में सुनवाई होगी। अदालत ने आज पूरी सुनवाई तक सलमान खान को अदालत में पेश होने की हिदायत दिया था, लेकिन सलमान खान आज जोधपुर नहीं पहुंच

16 साल पहले काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान के खिलाफ फैसला टल गया है और अब 3 मार्च को इस मामले में सुनवाई होगी। अदालत ने आज पूरी सुनवाई तक सलमान खान को अदालत में पेश होने की हिदायत दिया था, लेकिन सलमान खान आज जोधपुर नहीं पहुंचे और सलमान के वकील ने फैसला टालने और पेशी से राहत की अर्जी लगाई थी।

इसके बाद कोर्ट ने 3 मार्च को इस मामले में सुनवाई का हुक्म दिया। इस दिन सलमान खान को भी अदालत में पेश होना है। गौरतलब है कि सलमान खान इस वक्त गुजरात के राजकोट के गोंडल में हैं और फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग में मशरूफ है।

जोधपुर से गोंडल का फासला तकरीबन 650 किलोमीटर है। इस वजह से वे जोधपुर नहीं पहुंच सके। ऐसे में सलमान के वकील ने कोर्ट में अर्जी दायर कर पेशकश की है कि सलमान को पेशी में छूट दी जाए और फैसला अलगी सुनावाई तक के लिए टाल दिया जाए। इस मामले में अब 3 मार्च को सुनवाई होनी है।

TOPPOPULARRECENT