अदालत में बुर्का पहनकर पेश हुईं राखी सांवत, मिली जमानत

अदालत में बुर्का पहनकर पेश हुईं राखी सांवत, मिली जमानत
Click for full image
लुधियाना : अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सांवत गुरुवार को लुधियाना शहर की एक अदालत में बुर्का पहनकर पेश हुईं. राखी सांवत के खिलाफ रामायण के रचियता वाल्मिकी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज हुआ था. राखी इसी संबंध में लुधियाना की ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुईं.

पुलिस और मीडिया की निगाह से बचने के लिए राखी सांवत बुर्का पहनकर अदालत पहुंची जहां उन्हें अदालत ने एक-एक लाख रुपये के दो मुचलके भरने के बाद जमानत दे दी. राखी सांवत के खिलाफ 2 जून को अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी करते हुए कहा था कि लुधिनाया के पुलिस आयुक्त 7 जुलाई से पहले अदालत में राखी की पेशी सुनिश्चित करें.

इससे पहले भी राखी सांवत के खिलाफ अदालत से समन जारी हुआ था लेकिन बार बार समन भेजे जाने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुईं. लेकिन गुरुवार को राखी दिल्ली के दो वकीलों के साथ अदालत पहुंची और जमानत के लिए अपील की. राखी ने बुर्का इसलिए पहन रखा था ताकि मीडिया आम लोग और पुलिस उन्हें पहचान ना सके.

राखी को फिलहाल तो जमानत मिल गई है लेकिन राखी अक्सर किसी ना किसी विवाद की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब राखी को कोई भी बयान देते हुए 2 बार सोचना चाहिए.

Top Stories