Friday , April 20 2018

अनंतनाग मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Indian soldier cordons off the area during search operation outside of Gref camp at Batal village 90kms from Jammu, India, Monday, Jan.9,2017.Three employees of the General Reserve Engineering Force (GREF) were killed in a terror attack in Khour area of Jammu and Kashmir's Akhnoor sector early this morning. Terrorists infiltrated into Batal village from the Line of Control.(AP photo/Channi Anand)

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के डूरू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक मारे गया आतंकी हिज्ब कमांडर अशरफ मौलवी और वेरीनाग के उसके अंगरक्षक आसिफ हो सकता है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार रात से चल रहे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है।

बता दें कि, जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया था। खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। सूत्रों के अनुसार दो आतंकियों को घेर लिया गया था जिसमे हिज्ब के दो कमांडर समीर टाइगर और अशरफ खान के मौजूद होने के इनपुट मिले थे।

इस ऑपरेशन में सेना की 19 आरआर, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान शामिल थे। दोनों ओर से जबरदस्त तरीके से गोलीबारी की गई।

सुरक्षाबलों ने चलाया कासो
श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खोनमुंह में शुक्रवार आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान एक स्थानीय कमांडर के फंसे होने की अफवाह भी फैली थी। इस दौरान हर घर की तलाशी भी ली गयी। इलाके के सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट सील भी किये गए थे।

TOPPOPULARRECENT