Wednesday , November 22 2017
Home / AP/Telangana / अनाम मिर्जा की 18 नवंबर को शादी! फिल्मी आकाशगंगा की भागीदारी की उम्मीद

अनाम मिर्जा की 18 नवंबर को शादी! फिल्मी आकाशगंगा की भागीदारी की उम्मीद

हैदराबाद 25 अक्टूबर: हैदराबादियों को कुछ अरसा पहले बॉलीवुड के मशहूर स्टार सलमान खान की बहन की जबरदस्त शादी समारोह देखने का मौका मिला था। एक और ज़ीशान समारोह का अवसर अगले महीने तय हुआ है।

मोतबर सूत्रों के अनुसार इंडियन टेनिस की रानी सानिया मिर्जा ज़ौजा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की बहन अनम मिर्जा की है। पता चला है कि शुक्रवार 18 नवंबर 2016 को अनम की शादी तय की गई है। कुल मिलाकर छह दिन समारोहों होंगी। यह सिर्फ श्री इमरान मिर्जा परिवार नहीं बल्कि विमेंस डबल्स की विश्व नंबर 1 टेनिस क्वीन सानिया देश के लिए भी पुरमसरत मौका है।

अनम उसकी छोटी बहन है, जिनका निकाह हैदराबाद के बिज़नसमैन अकबर रशीद के साथ तै पाया है। इस संदर्भ में श्रीमती सानिया और उनके परिवार जबरदस्त रूप से तैयारियों में जुट गई है। उनकी मां नसिमा मिर्ज़ा ने बताया कि शादी 18 नवंबर को बाद नमाजे जुमा अंजाम पाएगा। और स्वागत समारोह उसी दिन शाम में आयोजित की जाएगी। यह दोनों समारोहों के जुबली हिल्स स्थित एक सम्मेलन हॉल में आयोजित किया जाएगा। नसिमा मिर्ज़ा ने बताया कि मेहमानों की सूची में उनके परिवार के सदस्यों, दोस्तों और मित्रों के साथ बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और विभाग राजनीति की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल की जा रही हैं।वलीमा समारोह दो दिन बाद रविवार 20 नवंबर को दूल्हे श्री अकबर रशीद की तरफ़ से सिकंदराबाद में आयोजित किया जाएगा। शादी समारोहों की शुरुआत 15 नवंबर को होगी।

TOPPOPULARRECENT