Saturday , August 18 2018

अनील और जैकी के बेटों का फ़िल्मी कैरिय‌र भी एकसाथ

बाली वुड के सदाबहार हीरो अनील कपूर के फ़र्ज़ंद हर्षवर्धन कपूर भी अब हीरो बन कर नई नसल को तफ़रीह फ़राहम करेंगे। उनकी आने वाली फ़िल्म का नाम मिर्ज़ा साहबां है जिस में वो मिर्ज़ा का रोल निभाएंगे। इस मौक़ा पर मीडिया से बात करते हुए उन्हों

बाली वुड के सदाबहार हीरो अनील कपूर के फ़र्ज़ंद हर्षवर्धन कपूर भी अब हीरो बन कर नई नसल को तफ़रीह फ़राहम करेंगे। उनकी आने वाली फ़िल्म का नाम मिर्ज़ा साहबां है जिस में वो मिर्ज़ा का रोल निभाएंगे। इस मौक़ा पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि डैडी और सोनम कपूर उनके फ़िल्मी दुनिया में दाख़िले से बेहद मसरूर हैं और हमेशा अदाकारी का कोई नया सबक़ उन्हें पढ़ाते रहते हैं।

याद रहे कि एक वक़्त ऐसा भी था जब अनील कपूर और जैकी श्रॉफ ने अपने फ़िल्मी कैरिय‌र का आग़ाज़ तकरीबन एक साथ किया था। अनील कपूर की वो सात दिन और जैकी श्रॉफ की हीरो ने कामयाबी हासिल की थी। इसके बाद दोनों हीरोज़ एक साथ कई फिल्मों में जैसे कर्मा, परिंदा, अंदर बाहर और राम लखन में नज़र आए और तमाम फिल्में सुपर हिट रहीं।

ये भी एक इत्तिफ़ाक़ ही है कि जैकी श्रॉफ के फ़र्ज़ंद टाइगर श्रॉफ फ़िल्म हीरो पंथी से अपने फ़िल्मी कैरिय‌र का आग़ाज़ कर रहे हैं जो अनक़रीब रीलीज़ होने वाली है और इसके कुछ माह बाद हर्षवर्धन कपूर की नई फ़िल्म भी रीलीज़ होजाएगी।

TOPPOPULARRECENT