अनुराग ठाकुर का फिर विवादित बयान, कहा – ‘ 11 तारीख को नतीजे आते आते शाहीन बाग साफ हो जाएगा’

अनुराग ठाकुर का फिर विवादित बयान, कहा – ‘ 11 तारीख को नतीजे आते आते शाहीन बाग साफ हो जाएगा’

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर  ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है . उन्होंने कहा कि 11 तारीख को नतीजे आते ही शाहीन बाग भी धीरे धीरे साफ होना शुरू हो जाएगा. अगर देश आगे बढ़ा है तो दिल्ली पीछे नहीं रहनी चाहिए.

अनुराग ठाकुर ने कहा, ”शाहीन बाग…सीएम और डिप्टी सीएम, पूरा समर्थन केजरीवाल जी और सिसोदिया जी का शाहीन बाग को है. दिल्ली की जनता जब एक एक वोट कमल का बटन दबाएगी, 11 तारीख को नतीजे आते आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा, इस बात का विश्वास दिलाता हूं. एक बात मैं और कहना चाहता हूं अगर देश आगे बढ़ा है तो दिल्ली पीछे नहीं रहनी चाहिए.”

बता दें कि चुनाव आयोग ने वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार करने पर उस वक्त 72 घंटे का बैन लगाया हुआ है. उन्होंने “देश के गद्दारों को गोली मारने” वाला विवादित नारा लगवाया था. इसी पर कार्रवाई हुई थी.

गौरतलब है कि शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर पिछले 50 दिनों से ज्यादा समय से धरना प्रदर्शन चल रहा है. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. बीजेपी लगातार ये आरोप लगा रही है कि शाहीन बाग के पीछे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की मिलीभगत है.

सोमवार को कड़कड़डुमा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर आप और कांग्रेस पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा कि शाहीन बाग एक संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है. उन्होंने कहा था कि अगर ये सिर्फ एक कानून का विरोध होता तो सरकार के तमाम आश्वासन के बाद इसे खत्म हो जाना चाहिए था. लेकिन इसके पीछे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल खेल रही है.

 

शाहीन बाग को किसानों का समर्थन मिला

उधर शाहीन बाग के प्रदर्शन को किसानों का समर्थन भी मिल गया है. पंजाब के संगरूर से आज दोपहर 12 बजे करीब 800 किसान शाहीन बाग के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि ये लोग अगले चार दिनों तक शाहीन बाग में रहेंगे. यहां चल रहे प्रदर्शन में बड़ी मात्रा में महिलाएं शामिल हैं, ऐसे में महिला सुरक्षा बल भी यहां पर तैनात है.

Top Stories