अनुष्का की “एनएच-10” बच्चों के लिए नहीं !

अनुष्का की “एनएच-10” बच्चों के लिए नहीं !
बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म "एनएच -10" सिर्फ बालिगों (एडल्ट) के लिए होगी। "एनएच-10" एक ऐसी खातून की कहानी है जो अपने शौहर की मौत का बदला लेती है। फिल्म में काफी तशद्दुद और खून-खराबा देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म “एनएच -10” सिर्फ बालिगों (एडल्ट) के लिए होगी। “एनएच-10” एक ऐसी खातून की कहानी है जो अपने शौहर की मौत का बदला लेती है। फिल्म में काफी तशद्दुद और खून-खराबा देखने को मिलेगा।

ज़राये की माने तो फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिलना मुश्किल है क्योंकि फिल्म प्रोड्यूसर सीन्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। खबर की तस्दीक करते हुए फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह ने कहा “ये फिल्म चिंकी और पिंकी के लिए नहीं है।

फिल्म के सिर्फ कुछ सीन ही नहीं बल्कि फिल्म का पूरा कंटेंट ही बच्चों के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि काफी नाज़रीन फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे लेकिन अगर आप सीन्स को कम करते हैं, तब भी आपको नाज़रीन खोने पडेंगे। इसलिए मुझे “ए” सर्टिफिकेट से कोई परेशानी नहीं।” अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बन रहीं यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही हैं।

Top Stories