Wednesday , December 13 2017

अनोखा प्यार: 17 का आशिक, 50 की माशूका

प्यार की उम्र नहीं होती है, इस बात को सच साबित किया यहां 10वीं क्लास के 17 साल के स्टूडेंट ने। उसे 50 साल की खातून से प्यार क्या हुआ, पूरा खानदान ही मुखालिफत में खड़ा हो गया। स्टूडेंट ने अपनी 50 साल की माशूका के साथ एएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने घ

प्यार की उम्र नहीं होती है, इस बात को सच साबित किया यहां 10वीं क्लास के 17 साल के स्टूडेंट ने। उसे 50 साल की खातून से प्यार क्या हुआ, पूरा खानदान ही मुखालिफत में खड़ा हो गया। स्टूडेंट ने अपनी 50 साल की माशूका के साथ एएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने घरवालों से सेक्युरिटी की गुहार लगाई। लेकिन इसी दौरान तालिब ए इल्म के घर वाले वहां पहुंच गए और वहां खातून की जमकर धुनाई कर दी।

ब्रह्मापुरी के भगवतपुरा इलाके का लड़का दिल्ली के एक स्कूल में 10वीं का स्टूडेंट है। करीब छह महीने पहले वह अपने खानदान वालों के साथ मेरठ में रहता था। इसी दौरान उसे पड़ोस में रहने वाली एक 50 साल की खातून से प्यार हो गया। खातून शादीशुदा है और उसके आठ बच्चे भी हैं। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हुए कि सारे सामाज़ी बंधनों को दरकिनार करते हुए शादी करने को तैयार हो गए।

लड़के के घरवाले ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह खातून से मिलता रहा। इसके बाद उन्होंने खातून को समझाने की कोशिश की , लेकिन वह भी नहीं मानी और लड़के के साथ शादी की बात पर अड़ गई। लड़के के घरवालों की मुखालिफत को देखते हुए खातून एसएसपी ऑफिस में लड़के के साथ पहुंची और सेक्युरिटी की गुहार लगाई।

एसएसपी ओंकार सिंह ने खातून को थाने में शिकायत करने की सलाह देकर चलता कर दिया। उधर, खातून और लड़के के एसएसपी ऑफिस में आने की इत्तेला मिलने पर लड़के के घर वाले वहां पहुंच गए। एसएसपी ऑफिस से बाहर निकलते ही उन्होंने खातून की पिटाई कर दी। इस दौरान लड़का भी अपने घर वालों से भिड़ गया। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने दोनों फरीकों को समझा कर अलग किया।

————बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT