अन्ना आन्दोलन में शामिल होने से हार्दिक पटेल ने किया इंकार, कही यह बात

अन्ना आन्दोलन में शामिल होने से हार्दिक पटेल ने किया इंकार, कही यह बात
Click for full image

अन्ना आंदोलन में शामिल होने को लेकर चल रही अटकलों को विराम देते हुए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने खुलासा कर दिया, कि वे इसमें शामिल नहीं होंगे। लेकिन उन्होंने अन्ना को समर्थन देने की बात जरूर कही।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने कहा कि वह अन्ना के आंदोलन में शामिल होने रामलीला मैदान नहीं जा रहे हैं। अन्ना हजारे किसानों और लोकपाल के लिए, भ्रष्टाचार के लिए जो आवाज उठा रहे हैं, मैं उसका समर्थन करता हूं।

शनिवार को अन्ना के आंदोलन में हार्दिक के आने की खबरें थीं, लेकिन वो नहीं आ पाए। उन्होंने अन्ना से फोन पर बात करने का भी प्रयास किया।

बता दें कि अन्ना आंदोलन को बीजेपी की गलत नीति का नतीजा बताते हुए हार्दिक ने कहा कि बीजेपी के कारण ही अन्ना जी को लोकपाल की जगह किसानों की भी बात करनी पड़ रही है।

यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन पर हार्दिक पटेल ने इसे सही बताते हुए कहा कि बीजेपी मणिपुर और कश्मीर जैसे राज्य में गठबंधन कर लेती है, तो फिर यह दोनों गठबंधन करें तो इसमें गलत क्या है। सपा और बसपा के गठबंधन को मेरा पूरा समर्थन है।

हार्दिक ने नमो ऐप पर पूरी जानकारी नहीं होने की बात करते हुए कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री की जान अहम है, तो किसी भी व्यक्ति की जान कीमती होती है। अगर प्रधानमंत्री की कोई जानकारी गुप्त रहती है, तो किसी व्यक्ति की भी जानकारी गुप्त रहनी चाहिए।

Top Stories