Saturday , December 16 2017

अन्ना हज़ारे और बाबा राम देव की 3 जून को मुशतर्का अलामती भूख हड़ताल

करप्शन मुख़ालिफ़ गाँधियाई लीडर अन्ना हज़ारे और योगा गुरु बाबा राम देव करप्शन की लानत के ख़िलाफ़ मुत्तहिद होंगे और ये दोनों 3 जून को दिल्ली में मुशतर्का तौर पर अलामती भूख हड़ताल करेंगे ताकि एक ताक़तवर लोक पाल बिल के लिए ज़ोर दिया जा सके और

करप्शन मुख़ालिफ़ गाँधियाई लीडर अन्ना हज़ारे और योगा गुरु बाबा राम देव करप्शन की लानत के ख़िलाफ़ मुत्तहिद होंगे और ये दोनों 3 जून को दिल्ली में मुशतर्का तौर पर अलामती भूख हड़ताल करेंगे ताकि एक ताक़तवर लोक पाल बिल के लिए ज़ोर दिया जा सके और काले धन के ख़िलाफ़ राय आम्मा हमवार हो सके । अन्ना हज़ारे और बाबा राम देव ने आज एक मुशतर्का प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए ये ऐलान किया और करप्शन में मुलव्वस रहने पर हुकूमत को तन्क़ीद का निशाना बनाया ।

अन्ना हज़ारे ने कहा कि इन का इरादा हुकूमत को ज़वाल का शिकार करना नहीं है ताहम अगर अवामी तहरीक ऐसा रुख कर लेती है तो इसमें कोई ग़लत बात भी नहीं है । उन्होंने कहा कि हुकूमत को गिराना हमारे मक़्सद नहीं है लेकिन अगर हुकूमत करप्शन में अब ग्रेजूएट हुई है तो आइन्दा हुकूमत इसमें पी एच डी करेगी । लेकिन अगर हुकूमत अवाम की आवाज़ को नहीं समझती है तो फिर इस के गिर जाने पर उन्हें कोई तशवीश नहीं है ।

TOPPOPULARRECENT