Monday , December 11 2017

अन्ना हज़ारे नासिक हॉस्पिटल में शरीक

कमज़ोरी और थकान की वजह से समाजी कारकुन (कार्यक़र्ता) अन्ना हज़ारे को यहां के एक हॉस्पिटल में शरीक किया गया है। अन्ना हज़ारे धोले से आज सुबह ही यहां पहुंचे। वो फ़िलहाल मुस्तहकम लोक आयुक़्त बिल के लिए पूरी रियासत का दौरा कर रहे हैं। उन्हे

कमज़ोरी और थकान की वजह से समाजी कारकुन (कार्यक़र्ता) अन्ना हज़ारे को यहां के एक हॉस्पिटल में शरीक किया गया है। अन्ना हज़ारे धोले से आज सुबह ही यहां पहुंचे। वो फ़िलहाल मुस्तहकम लोक आयुक़्त बिल के लिए पूरी रियासत का दौरा कर रहे हैं। उन्हें साई बाबा हार्ट इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में शरीक ( Admit) किया गया है।

हास्पिटल ज़राए ने बताया कि डाक्टर्स ने इन का चेक अप किया है। थकान की वजह से अन्ना हज़ारे ने नंदूरबार का दौरा मंसूख़ ( रदद्) कर दिया है। ये बात भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के नासिक यूनिट के सदर पी बी क्रांजकर ने बताई। उन्होंने कहा कि अन्ना हज़ारे की सेहत के बारे में तशवीश (शोंच, चिंता) में मुब्तिला होने की कोई ज़रूरत नहीं है।

इन की हालत मामूल के मुताबिक़ है और वो कल यहां एक जल्सा-ए-आम से ख़िताब (संबोधन) करेंगे। याद रहे कि क़ब्ल अज़ीं ( इससे पहले) दिल्ली के राम लीला मैदान में अन्ना हज़ारे ने जिस वक़्त अपने हामियों ( साथीयों)के साथ भूक हड़ताल की थी, उस वक़्त पुलिस ने उन के साथ सख़्त ज़्यादती करते हुए टीम अन्ना पर लाठी चार्ज किया था।

TOPPOPULARRECENT