Tuesday , September 25 2018

अन्य प्रकार के बलात्कार भी हैं लोगों को कठुआ व उन्नाव बलात्कार से ऊपर उठने की जरूरत है : बीजेपी नेता वैभव अग्रवाल

बीजेपी के एक नेता वैभव अग्रवाल ने कठुआ और उन्नाव बलात्कार पर कथित तौर पर कहा था की लोगों को इससे ऊपर उठने की जरूरत है देश में अन्य प्रकार के बलात्कार भी हैं। स्वाति चतुर्वेदी ने ट्वीटर में लोगों से तो यही पूछ रहीं हैं की क्या सच में, उन्होंने यह कहा था? और लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिला कुछ तो उनके फ़ेवर में बात कर रहे थे कुछ उन्हें खुद ही कह रहे थे “क्या सच में आप एक पत्रकार हैं?

आखिर इस किस्म के नेता किस विचारधारा में पले बढ़े हैं जो अपसंस्कृति को मान्यता देते हैं। आखिर कोई इस मामल में कैसे चुप रह सकता है। यहां तक कि भाषाई आक्रामकता भाजपा के प्रवक्ताओं में भी दिखती है।

मध्य प्रदेश के एक वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में आठ वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के पीछे ‘पाकिस्तानी हाथ’ है. कठुआ बलात्कार एवं हत्या मामले के आरोपियों के समर्थन में एक रैली में वन मंत्री चौधरी लाल सिंह और उद्योग मंत्री चंद्र प्रकाश रैली में शामिल हुए थे. आप सोंच सकते हैं की एक मंत्री और इतने बड़े कांड करने वाले आरोपी के फ़ेवर में एक रैली में हिस्सा लिए थे और इन दो भाजपा के मंत्रियों ने अपना इस्तीफा भी सौंपा चुका है।

TOPPOPULARRECENT