अपनी गर्ल फ्रेंड के बारे में चर्चा करने वाले बिहारी लड़के अब मुसलमानों की तबाही पर चर्चा कर रहे हैं : साध्वी खोसला

अपनी गर्ल फ्रेंड के बारे में चर्चा करने वाले बिहारी लड़के अब मुसलमानों की तबाही पर चर्चा कर रहे हैं : साध्वी खोसला
Click for full image

साध्वी खोसला जो एक लेखक, कार्यकर्ता और शोधकर्ता हैं। साध्वी खोसला BJP की सोशल मीडिया यूनिट में कार्यकर्ता रह चुकी हैं और फिर उसने अब खुद को BJP और उसकी सोशल मीडिया विंग से अलग कर लिया है.

स्वतंत्र संग्राम सेनानी के खानदान से आने वाली साध्वी ने दो साल पहले कही थी कि सोशल मीडिया पर उसे अभियान चलाने का निर्देश मिलता था जो सही नहीं था तब उन्हें एहसास हुआ कि वह कुछ गलत कर रही हैं. उन्हें लगा कि वह एक ट्रोल बनकर रह गई हैं.

साध्वी खोसला ने “मिरर” अखबार से बातचीत में बताया था कि 2013 में जब वह अमेरिका में थीं, तब उनके पास नरेंद्र मोदी का फोन आया था, जो कि BJP की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने वाले थे. खैर अब उन्होने ट्वीटर पर बिहार के बारे में पोस्ट किया है उनके अनुसार बिहार एक टाइम बम है! (सामाजिक बेईमानी) यह अंदरूनी इलाकों से ग्रामीण प्रतिक्रिया है। भागलपुर से नवादा तक, बेगूसराय से गया यहाँ तक की पटना। लड़के जो पहले पैन स्टालों में खड़े थे और अपनी गर्ल फ्रेंड के बारे में चर्चा थे, अब मुसलमानों को तबाह करने पर चर्चा कर रहे हैं। ये प्रीतिक्रिय उन्हें ग्रामीण इलाकों से मिली है।

Top Stories