Sunday , December 17 2017

अपनी भारतीय महिला कर्मचारी के घर पहुंचे बहरीन के सूचना मंत्री, सोशल मीडिया में हुई जमकर तारीफ़

विश्व भर में कुछ ऐसे मंत्री है जो सिर्फ लोगोँ द्वारा सम्मानित होने के लिए लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ अच्छे काम करते हैं, लेकिन वहीं पर कुछ ऐसे मंत्री भी है जो अपने घरो में काम करने वाले शांत मसीहा की प्रशंसा करने से नहीं चूकते हैं।

ऐसे ही एक नेता ख़ालिद बिन अहमद अल ख़लीफ़ा जो की बहरैन के विदेश मंत्री है उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने घर में काम करने वाली एक महिला के लिए बहुत प्यार मेसेज पोस्ट किया है। उस महिला के साथ अपनी फ़ोटो डालते हुए ख़ालिद बिन अहमद ने लिखा है की आज हम भारत में कोल्लम केरल में एक ऐसी महिला के घर पहुंचे जिन्होंने अपने जीवन के 21 साल प्यार, ईमानदारी और निष्ठा के साथ हमारे घर बहरीन  में व्यतीत किये हैं।

Today we visited Layla . Who shared her life with us in Bahrain for 21 years with love , honesty and loyalty .. In her house in Kollam Kerala, India

A photo posted by Khalid Alkhalifa (@khalid_bin_ahmad) on

विदेश मंत्री के इस पोस्ट कोस सोशल मीडिया पर 3,000 लोगो द्वारा पसन्द किया गया और सभी ने उनकी प्रशंसा भी की और करे भी क्यू ना। यह शायद बहुत कम ही देखने को मिलता है की विश्व का कोई भी नेता अपने कर्मचारियों की प्रशंसा इस प्रकार सार्वजनिक रूप से करे।

TOPPOPULARRECENT