Thursday , December 14 2017

अपनी शादी में किसी को मदऊ ( आमंत्रित) नहीं करूंगा : सलमान ख़ान

मुंबई, २० सितंबर (एजेंसी) बाली वुड में किसी ज़माने में दिलीप कुमार Bachelor in demand हुआ करते थे, लेकिन अब सलमान ख़ान ऐसे अदाकार हैं जो 46 साल के हो चुके हैं और अब तक उन की शादी का दौर दूर तक पता नहीं है जबकि दिलीप कुमार ने 44 साल की उम्र में 22 साला सायर

मुंबई, २० सितंबर (एजेंसी) बाली वुड में किसी ज़माने में दिलीप कुमार Bachelor in demand हुआ करते थे, लेकिन अब सलमान ख़ान ऐसे अदाकार हैं जो 46 साल के हो चुके हैं और अब तक उन की शादी का दौर दूर तक पता नहीं है जबकि दिलीप कुमार ने 44 साल की उम्र में 22 साला सायरा बानो से शादी की थी।

बाली वुड में ये तसव्वुर ( कलपना) किया जा रहा है कि अगर सल्लू मियां की शादी हुई तो मदाओईन ( निमंत्रण) में कौन कौन शामिल होगा लेकिन यही बात जब सल्लू मियां से पूछी गई तो उन्होंने जो जवाब दिया, इसने सब को हैरतज़दा कर दिया। उन्होंने कहा कि वो अपनी शादी में किसी को मदऊ ( आमंत्रित) नहीं करेंगे।

हैरत अभी ख़त्म भी नहीं हुई थी कि सलमान ने दूसरा बम भी दाग़ दिया। उन्होंने सैफ करीना की शादी (जो इस वक़्त पूरे मुल्क में बहस का मौज़ू ( विषय) बनी हुई है) पर भी शक-ओ-शुबहात का इज़हार किया। उन्होंने कहा कि 16 अक्तूबर को होने वाली शादी का रुका ( निमंत्रण पत्र) चूँकि उन्हें अब तक नहीं मिला है लिहाज़ा मेरा यही ख़्याल है कि शादी नहीं होगी।

उन्होंने एक बार फिर कहा कि शादी किसी का भी शख़्सी मुआमला होता है, जब उन की शादी होगी तो वो किसी को मदऊ ( आमंत्रित) नहीं करेंगे। अब यही क़ियास आराईयां की जा रही हैं कि ऐसे मुतज़ाद ब्यानात देकर सलमान अपनी शादी की तफ़सीलात बता रहे हैं या सैफ ‍ करीना को टिप्स दे रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT