Wednesday , July 18 2018

अपने एमएलए को कंट्रोल में रखें वजीरे आला : सुशील मोदी

पटना : नीतीश हुकूमत के कामकाज शुरू करते ही अहम ओपोजीशन पार्टी बीजेपी भी अपनी किरदार में आ गयी है। साबिक़ नायब वजीरे आला और बीजेपी के सीनियर लीडर सुशील कुमार मोदी ने नीतीश हुकूमत की काम काज पर सवाल खड़े किये हैं। मंगल को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर के जरिए मोदी ने कहा कि नीतीश हुकूमत के वज़ीर जिस दिन कामकाज संभाल रहे थे, उसी दिन राजद एमएलए सरोज यादव ने थानेदार को कत्ल की धमकी दी।

सुशील मोदी ने बाहुबली साबिक़ एमएलए राजद शहाबुद्दीन के मामले पर कहा है कि बाहुबली शहाबुद्दीन की ख़्वाहिश के मुताबिक भागलपुर जेल से सीवान जेल में शानदार वापसी हुई। सुशील मोदी ने कहा कि इक्तिदार पार्टी के नये एमएलए ने हारे हुये एमएलए के सरकारी रिहाइशगाह पर जबरन कब्जा कर नेमप्लेट लगाना शुरू कर दिया है, जबकि अभी उनका हलफबरदारी भी नहीं हुआ है।

सुशील मोदी ने कहा कि कत्ल के मामले में मुजरिम जदयू एमएलए रमेश सिंह कुशवाहा की जमानत दरख्वास्त मंसूख हो गयी। अवाम ने बड़ी उम्मीद से महागंठबंधन की सरकार बनवायी है। इसलिए वजीरे आला को अपने एमएलए को कंट्रोल में रखना चाहिए और बाहुबली लीडरों के फी नरमी का इशारा नहीं देना चाहिए। सुशील मोदी ने कहा कि वजीरे आला नीतीश कुमार ने ख्वातून से वादा किया था कि फिर हुकूमत में आये तो पूरी शराबबंदी लागू करेंगे। सुशील मोदी ने कहा कि उनके वज़ीर ने भी कहा है कि शराबबंदी के एलान पर अमल होगा। अगर हुकूमत इस सिम्त में कदम बढ़ाती है तो बीजेपी पूरा मदद करेगी।

TOPPOPULARRECENT