Monday , December 11 2017

अपने नाजायज ताल्लुकात को छुपाने के लिए मां ने किया मासूम बेटे का क़त्ल

पुराने जमाने की कहावत ('पूत कपूत सुने हैं पर ना माता सुनी कुमाता') आज के मआशरे में उस वक्त पूरी तरह से गलत साबित हो गई जब एक मां ने अपने नाजायज ताल्लुकात को छुपाने के लिए अपने शौहर के बड़े भाई के साथ मिलकर अपने 8 साल के मासूम बेटे का क़त्

पुराने जमाने की कहावत (‘पूत कपूत सुने हैं पर ना माता सुनी कुमाता’) आज के मआशरे में उस वक्त पूरी तरह से गलत साबित हो गई जब एक मां ने अपने नाजायज ताल्लुकात को छुपाने के लिए अपने शौहर के बड़े भाई के साथ मिलकर अपने 8 साल के मासूम बेटे का क़त्ल कर दी.

जी हां! हाल ही में यह दिल दहला देने वाला वाकिया यूपी के जौनपुर में देखने को मिली जहां एक मां ने अपने नाजायज ताल्लुकात को छुपाने के लिए अपने शौहर के बड़े भाई के साथ मिलकर अपने 8 साल के मासूम बेटे का क़त्ल कर दी.

मामले की जांच कर रही पुलिस ने हफ्ते के रोज़ बच्चे के क़त्ल के इल्ज़ाम में उसकी मां और उसके ताऊ को गिरफ्तार किया.यह मामला 26 से 27 मार्च की दरम्यानी रात का है.

पुलिस ने बताया कि मोहरियांव थाना का साकिन 8 साल का बच्चा आर्यन पटेल 27 मार्च को अचानक लापता हो गया. जिसके बाद पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

पुलिस के मुताबिक , गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से बच्चे की तलाश तेजी से की जा रही थी. उसी दौरान 30 मार्च को उस बच्चे की लाश उसके घर के करीब एक कुएं में मिली. जिसके बाद घरवालों से सख्ती से पूछताछ की गई.

पुलिस की तरफ से कड़ाई से पूछताछ करने पर जो सच सामने आया उसे जानकर आपकी रुह कांप जाएगी क्योंकि इस सच की किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि 26 से 27 मार्च की दरम्यानी रात को आर्यन ने अपनी मां संगीता को अपने ताऊ रमेश पटेल के साथ काबिल ऐतराज़ हालत में देख लिया था.

जिसके बाद दोनों को नाजायज ताल्लुकात की बात खुलने का डर सताने लगा. नाजायज ताल्लुकात की बात खुलने के डर से उसके ताऊ रमेश ने उसकी गला दबाकर क़त्ल कर दिया. उसके बाद में दोनों ने बच्चे की लाश को घर के पास वाले कुएं में फेंक दिया.

आपको बता दें कि तीन महीने तक इस मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने हफ्ते के रोज़ दोनों के खिलाफ दफा 302 व 201 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

TOPPOPULARRECENT