Monday , September 24 2018

जेएनयू छात्र नजीब पर केजरीवाल ने कहा- ‘राजनीतिक फायदे के लिए बीजेपी किसी को भी मरवा सकती हैं’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के सबसे प्रसिद्ध न्यूज चैनल ‘आज तक’ से बातचीत में कहा है कि जेएनयू छात्र नजीब के गायब होने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रों से अब तक पूछताछ नहीं की है, क्योंकि वे लोग एबीवीपी से हैं। उन्होंने कहा कि ये मुद्दा सिर्फ नजीब का नहीं है, बल्कि बाकी लोगों का भी है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी न हिन्दुओं की है और न मुस्लिमों की है। वे अपने फायदे के लिए किसी की भी हत्या करवा सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में उन्हें 100 से अधिक सीटें मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि भले ही नवजोत सिंह सिद्धू उनकी बुराई करते रहे, लेकिन वे उनका सम्मान करते हैं।
केजरीवाल ने कहा कि एक्टर, छात्र, मुख्यमंत्री सभी मोदी सरकार ने डरे हुए हैं और उन्हें मजबूरी में बीजेपी सरकार की तारीफ करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि ये माहौल ठीक नहीं है। उन्होंने एनडीटीवी को एक दिन के लिए बैन करने को भी गलत बताया और कहा कि ये ठीक नहीं है. मीडिया को धमकाया जा रहा है।

पाकिस्तानी कलाकारों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आर्टिस्ट के ऊपर बैन नहीं लगा सकते। उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के मुद्दे पर करण जौहर का समर्थन भी किया। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडनवीस को राज ठाकरे को ही सीएम बना देना चाहिए, क्योंकि चल तो उन्हीं की रही है।
अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि रामकिशन की आत्महत्या से बीजेपी की पोल खुल गई है। अगर OROP लागू हो गई होती तो पूर्व सैनिक को आत्महत्या करने की क्या जरूरत थी। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक की आत्महत्या से बीजेपी की खोखली देशभक्ति उजागर हुई है।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी रामकिशन की हत्या पर राजनीति कर रही है और उन पर सवाल उठा रही है कि वे कांग्रेस के थे क्या? उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पूर्व सैनिक के ऊपर घटिया टिप्पणी की है।

Courtesy- ‘आजतक’

TOPPOPULARRECENT