Friday , November 24 2017
Home / Crime / अपहरणकारों के चंगुल से दो भाइयों की रिहाई पुलिस कार्रवाई में 5 आरोपी गिरफ्तार

अपहरणकारों के चंगुल से दो भाइयों की रिहाई पुलिस कार्रवाई में 5 आरोपी गिरफ्तार

पटना: दिल्ली के एक व्यापारी के दो बच्चों का आज लखीसराय के घने जंगल में तलाशी के बाद आज बरामद कर लिया गया जिनका 5 दिन पहले अपहरण कर लिया गया था। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (हेडक्वार्टरस) सुनील कुमार ने बताया कि 5 अपहरण कारों मौक़े पर‌ गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य संदिग्ध भाग गए।

स्रोतों से सूचना मिलने पर पटना और लखीसराय पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने कल रात कजरा पुलिस स्टेशन के तहत घने जंगल में तलाशी कार्रवाई शुरू कर दी और कम एनकाउंटर के बाद 2 भाइयों सुरेश चंद्र शर्मा और कपिल शर्मा को आज सुबह बचा लिया गया। एसएसपी पटना मनोमहाराज ने यह जानकारी दी जिन्होंने उक्त कार्रवाई का नेतृत्व किया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो कि झारखंड के दौरे पर हैं 2 भाइयों को बचा लेने पर पुलिस की प्रशंसा की।

पुलिस अधीक्षक जिला लखीसराय अशोक कुमार ने बताया आरोपियों की हिरासत से बरामद एक बैग 4 पिस्तौल, 15 उपयोगी गोलियाँ, खाद्य पदार्थों और नशीली दवा पाए गए। ये दोनों भाई दिल्ली में बदरा जयपुर निवासी एक व्यापारी बाबूलाल शर्मा के फरज़नदान हैं जिन्हें 22 अक्टूबर को पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अपहरण कर लिया गया था। अतिरिक्त डीजीपी ने अपहरण की घटना में नक्सलवादियों का हाथ होने से इनकार कर दिया और कहा कि यह पेशेवर अपराधियों का काम है ..

TOPPOPULARRECENT