Tuesday , June 19 2018

अपहरण और लोगों को डराने के आरोप  में बिगबॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को किया गया गिरफ्तार

बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट सुनामी किट्टी को अपहरण और लोगों को डराने के आरोप  में गिरफ्तार कर लिया गया है. किट्टी को जनाना भारती पुलिस ने गिरीश नामक बारटेंडर की शिकायत पर हिरासत में लिया गया है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि उन्होंने अपने मित्र योगेंद्र और अर्जुन के साथ मिलकर इस करतूक को अंजाम दिया.

पीड़ित गिरीश ने पुलिस से बातचीत के दौरान बताया कि किट्टी और उसके दोस्त उसे सूनसान जगह पर ले गए. वहां उन लोगों ने गिरीश को डराया धमकाया और उससे बार में आने वाले दो लोगों  के बारे में सीक्रेट जानकारियां लेने की कोशिश की.

बिग बॉस कंटेस्टेंट को मेकओवर के बाद मिली तमिल फिल्म

किट्टी का ये केस फिलहाल जटिल होता हुआ नजर आ रहा है.  अब उनपर इंडियन पीनल कोड के आर्म्स एक्ट की धारा 363 के सेक्शन 25(1A)के तहत मुकदमा चलाया जाएगा. लोकप्रिय होने के बाद ऐसी हरकत उनके जानने वाले लोगों को चकित कर सकते हैं.

पूरे किस्से की शुरुआत तब हुई जब किट्टी के एक दोस्त इस बात का शक हुआ कि उसकी बीवी का किसी गैर मर्द के साथ अफेयर चल रहा है. इस सिलसिले में किट्टी और उसके दोस्त ने मामले की छानबीन करनी चाही और इस गुनाह को अंजाम दे बैठे.

सुनामी किट्टी कन्नड़ टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं. वो कन्नड़ बिगबॉस 3 के प्रतिभागी थे.  टीवी के अलावा एक कन्नड़ फिल्म में भी उनके काम करने की बात हो रही थी. यह उनकी पहली फिल्म हो सकती थी. फिल्म शायद किन्हीं कारणों से नहीं बन पाई.

TOPPOPULARRECENT