Tuesday , December 12 2017

‘अपहरण’ हुए लड़के ने प्रेमिका के साथ रहने के लिए पिता से मांगी 50 लाख की फिरौती

गुजरात के एक 16 वर्षीय लड़के ने अपनी प्रेमिका को मदद करने के लिए अपहरण की प्लानिंग की और अपने पिता से 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

वह साकिनाका में अपने नाना के घर पर पिछले डेढ़ साल से रह रहा था। पुलिस ने कहा कि वह पालघर के तलसरी में उसकी प्रेमिका और उसके परिवार की मदद करना चाहता था। उसने फिरौती के पैसे प्राप्त करने के बाद लड़की के साथ रहने की योजना बनाई। इस लड़के ने हाल ही में अपनी कक्षा 12 पूरी की है, उसके पिता गुजरात में एक सरकारी कर्मचारी हैं। शुक्रवार को, लड़का 12.15 बजे अपने चाचा के साकिनाका निवास से गायब हो गया। चार घंटे बाद, उसके पिता को एक ऐसे व्यक्ति से फोन आया, जिसने उसके बेटे का अपहरण करने का दावा किया।

एक अपराध शाखा अधिकारी ने कहा, “अपरहनकर्ता ने पिता से 50 लाख रुपये की मांग की और पालघर में मनोर के पास पैसे देने के लिए कहा। फोन करने वाले ने उस लड़के को मारने की धमकी दी, अगर परिवार ने पुलिस से संपर्क किया.”

लड़के के मामा ने तुरंत साकिनाका पुलिस से संपर्क किया और अपहरण का मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन क्राइम ब्रांच यूनिट के 10 आक्रमणकारियों ने भी इसकी जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने कॉल का पता लगाया और पाया कि यह मनोर में ‘लक्ष्मी रेसिडेन्सी’ नामक एक लॉज से है। क्राइम ब्रांच की एक टीम मौके पर पहुंच गई और लड़का अपने 19 वर्षीय बचपन के दोस्त के साथ मिला, जिसने कथित रूप से परिवार को बुलाया था, अधिकारियों ने कहा कि दोनों ने अपहरण की प्लानिंग की थी और उन्होंने इस बात को मान भी लिया।

TOPPOPULARRECENT