Monday , December 18 2017

अपोलो हॉस्पिटल फिसलबंडा में मुफ़्त सर्विकल कैंसर स्क्रीनिंग कैंप

हैदराबाद 9 मार्च ( दक्कन न्यूज़ ) : अपोलो हॉस्पिटल डी आर डी ओ फिसलबंडा ( कंचन बाग़ ) में 8 मार्च बरोज़ हफ़्ता मुफ़्त सर्विकल कैंसर स्क्रीनिंग कैंप ( बच्चादानी कैंसर ) का आग़ाज़ हो चुका है । जो 16 मार्च हफ़्ता 1-30 बजे दिन तक जारी रहेगा । '

हैदराबाद 9 मार्च ( दक्कन न्यूज़ ) : अपोलो हॉस्पिटल डी आर डी ओ फिसलबंडा ( कंचन बाग़ ) में 8 मार्च बरोज़ हफ़्ता मुफ़्त सर्विकल कैंसर स्क्रीनिंग कैंप ( बच्चादानी कैंसर ) का आग़ाज़ हो चुका है । जो 16 मार्च हफ़्ता 1-30 बजे दिन तक जारी रहेगा ।

आज 9 बजे दिन से जारी इस कैंप में डाक्टर संगीता , डाक्टर कोटेशवरी , डाक्टर हेमावती , डाक्टर हनुमंत कौर पटनायक ने ख़ातून मरीज़ों का मुआइना और तशख़ीस की । इस कैंप में मुआइना के लिए किसी किस्म की फीस नहीं रखी गई है और ज़रूरत पड़ने पर मुख़्तलिफ़ टेस्टों के लिए पैकेज के इलावा 20 फ़ीसद डिस्काउंट दिया जा रहा है ।

डाक्टर समीअ उल्लाह एडमिनिस्ट्रेटर अपोलो हॉस्पिटल ने बताया कि अक्सर ख़वातीन में बच्चादानी का ये कैंसर आम है जिस के लिए ख़ून का ज़्यादा मिक़दार बहना , और अगर मरीज़ इस में कोई ख़ास दिलचस्पी ना ले तो ये कैंसर में तब्दील हो सकता है

और अगर इस बीमारी का जल्द पता चल जाए तो सर्जरी से बीमारी को ख़त्म किया जा सकता है और अगर मर्ज़ बढ़ चुका हो तो थेरापी और रेडियो थेरापी से उस को रोका जा सकता है । मज़ीद तफ़सीलात और रजिस्ट्रेशन के लिए 24342222 । 24342211 पर रब्त करें।

TOPPOPULARRECENT