Saturday , December 16 2017

अफजल गुरु मामले में दोगलापन दिखा रही है बीजेपी: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के मामले में बीजेपी अपना दोगला चेहरा दिखा रही है। केजरीवाल ने जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी की घटना का जिक्र करते हुए आज कहा कि एक ओर तो यूनिवर्सिटी कैंपस में अफजल गुरु की फांसी की बरसी मनाने वाले छात्रों को बीजेपी देशद्रोही बता रही है वहीं दूसरी तरफ सत्ता की भूख में जम्मू कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ सरकार बनाकर बैठी है, जिसका मानना है कि अफजल को फांसी देकर क़ानून का मजाक उड़ाया गया है।

केजरीवाल ने जेएनयू की घटना के पीछे आतंकी हाफिज सईद का हाथ होने वाले राजनाथ सिंह के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें बिना सोचे-समझे इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देने का कोई मतलब नहीं बनता।

आपको बता दें कि देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल अपने एक बयान में कहा था कि देश के लोगों को यह समझना चाहिए कि जेएनयू में जो कुछ हुआ उसे हाफिज सईद का समर्थन मिला हुआ है। बीजेपी के इस तरह के बयानों और इस मामले में जेएनयू के छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी समेत कई विपक्षी दल सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT