Friday , July 20 2018

अफराज़ुल के हत्यारे शंभूलाल रिगर के समर्थन में एक शख्स ने की आत्महत्या करने की कोशिश

जयपुर। राजसमंद लाइव मर्डर के मुख्य आरोपित शंभू रैगर के समर्थन में रविवार को दोपहर तीन बजे कंवर नगर स्थित पानी की टंकी पर एक व्यक्ति चढ़ गया। उसने शंभू के समर्थन आत्महत्या करने का प्रयास किया। हाथ में भगवा झंडा थामे यह व्यक्ति जय श्रीराम के नारे लगाते हुए सीढिय़ां चढ़ता जा रहा था।

स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए सुभाष चौक थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने फोन पर टंकी पर चढ़े अंशुल से बातचीत की और उसे नीचे उतारा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात भी अंशुल लगातार कर रहा था। इसके बाद उसके साथ के कुछेक लोग उसे नीचे उतरने के लिए कहने लगे। साथ ही वो हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात भी लगातार बोलता हुआ टंकी पर चढ़ता चला गया।

वो देश को सही राह पर ले जाने की बात भी कह रहा था। पुलिस ने अंशुल से फोन पर बात की और उसकी सभी मांगे मानने की बात कहीं। इसके बाद वो नीचे उतर आया। कंवर नगर से थाने तक अंशुल के साथियों ने जयश्रीराम के नारे लगाए।

करीब आधा घंटे तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चला। इस दौरान कॉलोनी और वहां से गुजरने वाले लोगों का जुटना शुरू हो गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई।

माणक चौक एसीपी ब्रजेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि ब्रह्मपुरी निवासी अंशुल दाधीच का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसी कारण वह टंकी पर चढ़ गया। पुलिस ने शांतिभंग में इसे गिरफ्तार कर लिया है।

कुछ लोगों ने यहां पर आकर माहौल बिगाडऩे की कोशिश की। इस पूरे प्रकरण को राजसमंद प्रकरण से जोडऩे का प्रयास किया। पुलिस इस मामले को राजसमंद प्रकरण के जोडऩे की बात नहीं कर रही है।

TOPPOPULARRECENT