Monday , December 18 2017

अफवाहों से परेशान हैं कर्दशियां

सामाजी हस्ती किम कर्दशियां ने उन अफवाहों की तरदीद की हैं जिनमें कहा गया कि मां बनने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम वेबसाइट पर अपनी जो तस्वीरें डाली थीं वे फोटोशॉप से सुधारी गई हैं। किम कहती हैं कि हमल के बाद उन्होंने अपने जिस्म को स

सामाजी हस्ती किम कर्दशियां ने उन अफवाहों की तरदीद की हैं जिनमें कहा गया कि मां बनने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम वेबसाइट पर अपनी जो तस्वीरें डाली थीं वे फोटोशॉप से सुधारी गई हैं। किम कहती हैं कि हमल के बाद उन्होंने अपने जिस्म को सुडौल बनाने पर क़डी मेहनत की।

वेबसाइट “कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम” के मुताबिक, फिल्म “कीपिंग अप विद द कर्दशियंस” की अदाकारा ने इस अफवाह की तरदीद की कि अपनी हालिया तस्वीरों में उन्होंने डिजिटली बदलाव करवाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने से पहले अपने दोस्त ब्लॉक सिना से तस्वीरों में उन्हें दुबली पतली दिखाने के लिए कहा था।

टि्वटर पर जुमे के दिन इल्ज़ामात के बारे में 32 साला कर्दशियां ने कहा, “मेरे इतने डिसीप्लीन और मेहनती होने के बाद भी जब लोग सर्जरी या फोटोशॉप का सहारा लेने की बात करते हैं तो खीझ होती है। मैं सिर्फ औरों को हौसला अफ्जाई करने की कोशिश कर रही हूं।” कर्दशियां ने हाल ही में खुलासा किया कि जून में बेटी नॉर्थवेस्ट को जन्म देने के बाद उन्होंने अपना वजन 50 पौंड घटा लिया है।

TOPPOPULARRECENT