Sunday , November 19 2017
Home / Jharkhand News / अब्दुल मजीद कत्ल कांड : चार हिरासत में, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुईं छह कातिलों की तसवीरें

अब्दुल मजीद कत्ल कांड : चार हिरासत में, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुईं छह कातिलों की तसवीरें

जमशेदपुर: आजादनगर ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 17 के पास इतवार को हुई अब्दुल मजीद की कत्ल के मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिये गये कपाली के रहने वाले फिरोज अंसारी उर्फ छोटा, फिरोज अंसारी उर्फ बड़ा, शाबजीद और अफजल से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि चारों ने कत्ल की बात कुबूल नहीं की है, लेकिन मैयत की बीवी मुस्कान ने पुलिस को दिये बयान में ये चारों पर कत्ल की इमकान ज़ाहिर की है। आजादनगर थाना में मुस्कान के बयान पर कत्ल का मामला दर्ज करने की अमल पीर को देर रात तक चल रही थी। इधर, पुलिस ने अब्दुल मजीद की लाश को पीर को पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में सिर में दो जगहों पर गोली लगने के निशान मिले हैं। सिर से कोई पिलेट नहीं मिला है। पुलिस को जाये हादसा पर न तो खोखा मिला, न ही पिलेट मिला है। पुलिस को अंदेशा है कि मुजरिम खोखा साथ लेते गये हैं।

मानगो में होटल मालिक बबलू से मारपीट तोड़फोड़ के मामले में मानगो थाना में अब्दुल मजीद के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गये थे। पुलिस ने अब्दुल मजीद को 20 दिन पहले भुइयांडीह अदालत के सामने से उठाकर जेल भेजा था। अब्दुल मजीद पर पुलिस ने सीसीए के तहत कार्रवाई भी की थी। अब्दुल मजीद पिलपिल पप्पू गिरोह का मुखालिफत था।

अब्दुल मजीद की जिस जगह कत्ल हुई है। वहां से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरा को पुलिस ने पीर को खंगाला। जो त कैद हुई हैं, उससे कातिलों की शियाख्त में दिक्कत आ रही है, लेकिन यह साफ हो गया है कि छह की तादाद में क़ातिल पैदल पीछा करते हुए आये और खदेड़कर उसे गोली मारी।

TOPPOPULARRECENT