Sunday , January 21 2018

अब अयोध्या में राम मंदिर की तामीर हो : शिवसेना

शिव सेना एमपी चंद्रकांत खैरे ने पीर के रोज़ लोकसभा में कहा कि पार्लियामेंट में भाजपा की हुकूमत के पास अक्सरियत होने के सबब अयोध्या में अब राम मंदिर बनाया जाना चाहिए। खैरे ने कहा कि अयोध्या मामले के अहम मुद्दई हाशिम अंसारी ने भी कह

शिव सेना एमपी चंद्रकांत खैरे ने पीर के रोज़ लोकसभा में कहा कि पार्लियामेंट में भाजपा की हुकूमत के पास अक्सरियत होने के सबब अयोध्या में अब राम मंदिर बनाया जाना चाहिए। खैरे ने कहा कि अयोध्या मामले के अहम मुद्दई हाशिम अंसारी ने भी कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए।

खैरे ने कहा कि यह मुद्दा हिंदुओं के अक़ीदे से जु़डा हुआ है। उन्होंने अपोजिशन पार्टियों के एहतिजाज के बीच कहा, “”हमने कारसेवा भी की है। राम मंदिर बनाया जाना चाहिए।”” लोकसभा सदर सुमित्रा महाजन ने कहा कि मामला अभी अदालत में ज़ेर ए गौर है।

लेकिन खैरे ने बोलना जारी रखा और कहा कि इक्तेदार वाली पार्टी ( राजग) के पास लोकसभा में 330 से अधिक एमपी हैं, जो पार्लियामेंट में अक्सरियत के लिए काफी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम होने की वजह से मंदिर बनना चाहिए। “”हमें मुकम्मल अक्सरियत हासिल है।”” खैरे जब सीट पर बैठे तो ऐवान में “जय श्री राम” के नारे सुने गए।

TOPPOPULARRECENT