Wednesday , December 13 2017

अब ‘डिटेक्टिव दीदी’ में डिटेक्टिव नज़र आएंगी सोनिया बालानी!

नई दिल्ली। ‘तू मेरा हीरो’ में प्राची अग्रवाल और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में पिहु का किरदार निभाने वाली सोनिया अब ज़ी टीवी पर बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आएंगी। सोनिया चैनल के नए शो ‘डिटेक्टिव दीदी’ में बतौर डिटेक्टिव नज़र आएंगी और उनके किरदार का नाम होगा बंटी। बंटी एक ऐसी लड़की है जिसने अपने शहर के लोगों की मदद के लिए एक ऐसा करियर चुना जिसमें कम ही लड़कियां नज़र आती हैं।

अपने किरदार के बारे में सोनिया कहती हैं, बंटी का किरदार बहुत ही स्ट्रॉन्ग है और कई परतों में हैं। मैं ऐसा किरदार पहली बार करने वाली हूं तो मैं जितना एक्साइटेड हूं, उतना ही इस रोल को अपने लिए चैलेंजिंग भी मान रही हूं। दिल्ली की सड़कों पर शूटिंग करना, एक्शन सीन्स शूट करना वाकई अलग एहसास देते हैं।

हालांकि मुझे इस कैरेक्टर की जो बात बेस्ट लगती है वो ये है कि वो घर के बाहर चाहे कितने भी बड़े-बड़े क्रिमिनल्स के साथ डील कर के घर लौटे, घर में वो एक डाउन टू अर्थ लड़की ही है। सोनिया बालानी ने अपने करियर की शुरूआत चैनल वी के सीरियल ‘टॉपर ऑफ द वीक’ से की थी, लेकिन जब उन्होंने ‘बड़े अच्छे हैं’ शो किया, तब उन्हें मनचाही लोकप्रियता मिली। फिर सोनिया ने ‘तू मेरा हीरो’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।

डिटेक्टिव दीदी में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे थपकी वाले विहान (मनीष गोपलानी) भीम सिंह भुल्लर के किरदार में नजर आएंगे। दोनों दिल्ली में होने वाली जुर्म की घटनाओं का पर्दाफाश करने वाले है।

डिटेक्टिव दीदी दिल्ली की कई मशहूर जगहों पर फिल्माया जाएगा, जिसमें चांदनी चैक की रंग बिरंगी सड़कें अग्रसेन की बावली और अन्य स्थान शामिल होंगे जो बंटी और भीम के रोमांचक कारनामों को विश्वसनीय बनाएंगे। डिटेक्टिव दीदी शनिवार 9 दिसंबर को शुरू हो रहा है। शो का प्रसारण शनिवार और रविवार रात आठ बजे किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT