Monday , December 18 2017

अब नहीं रहा प्यार पर भरोसा : दीपिका

अपने किरदार से नाज़रीन को खुश करने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण का कहना है कि अब उनका प्यार पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वो प्यार लफ्ज़ ही भूल गई है। उन्होंन कहा कि मैं जब रणबीर के साथ रिलेशन में थ

अपने किरदार से नाज़रीन को खुश करने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण का कहना है कि अब उनका प्यार पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वो प्यार लफ्ज़ ही भूल गई है। उन्होंन कहा कि मैं जब रणबीर के साथ रिलेशन में थी तब इस (प्यार) लफ्ज़ पर बेहद भरोसा करती थी, लेकिन अब नहीं करती।

वहीं, रणवीर सिंह के दोस्तों ने उन्हें एक बार फिर सलाह दी है कि वो दीपिका का साथ कभी ना छोडें। बॉलीवुड ज़राये की मानें तो रणवीर के दोस्तों ने उन्हें समझाया है कि अगर वो दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो ये उनके रील और रियल दोनों लाइफ के लिए बेहतर होगा। हालांकि इस बारे में जब रणवीर से बात की गई तो उन्होंने मुस्कुरा कर कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

दीपिका की तारीफ करते हुए रणवीर ने कहा कि मुझे मालूम है दीपिका बेहद अच्छी ल़डकी है। मैं उसका दिल से एहतेराम करता हूं, लेकिन एक बार फिर दोहरा रहा हूं कि हमारे बीच प्यार जैसी कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि दोनों (रणवीर-दीपिका) एक दूसरे के इश्क में पागल से हो गए हैं।

TOPPOPULARRECENT