अब मेघालय में भीड़ ने अनमैरिड कपल को पीटा, डर के मारे नहीं कराई पुलिस में शिकायत

अब मेघालय में भीड़ ने अनमैरिड कपल को पीटा, डर के मारे नहीं कराई पुलिस में शिकायत
Click for full image

देश में एक बार फिर से अविवाहित जोड़े को सार्वजनिक रूप से पीटने का मामला सामने आया है. ताजा मामला मेघालय का है जहा के पश्चिम गारो हिल्स जिले के एक गांव में अविवाहित जोड़े के एक साथ मिलने पर ग्रामीणों ने उनकी कथित रूप से पिटाई कर दी.

पुलिस ने बताया कि किसी ने जोड़े पर हमले की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया. उन्होंने बताया कि तिकरीकिल्ला थानाक्षेत्र के तहत आने वाले गांव में रविवार रात एक गारो महिला और उसके गैर गारो पुरुष मित्र की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी.

जोड़े को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई है. पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. किसी हमलावर की पहचान नहीं हुई है ना ही गिरफ्तारी की गई है. पुलिस अधीक्षक डॉ एमजीआर कुमार ने बताया कि उन्हें पकड़ा गया और पीटा गया.

उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इसलिए हमने मामले की जांच स्वत: संज्ञान लेकर शुरू की है. महिला आयोग को मामले की सूचना दी गई है. पिछले कुछ समय से देश में लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं. इससे पहले भी कोलकाता में ऐसे ही एक जोड़े को भीड़ द्वारा पीटने का मामला सामने आया था.

Top Stories