Saturday , December 16 2017

अब…..राखी सावंत और केजरीवाल आमने सामने

लोगों को मदहोश करने वाली राखी सावंत आजकल फुर्सत में हैं। इसलिए वह रावण के पुतले को जलाने दिल्ली आई हुई हैं। राखी सावंत यहां कांग्रेस सेक्रेटरी से मुतास्सिर (प्रेरित/Inspired) होकर इंडिया अगेंस्ट करप्शन के चीफ अरविंद केजरीवाल से मिलक

लोगों को मदहोश करने वाली राखी सावंत आजकल फुर्सत में हैं। इसलिए वह रावण के पुतले को जलाने दिल्ली आई हुई हैं। राखी सावंत यहां कांग्रेस सेक्रेटरी से मुतास्सिर (प्रेरित/Inspired) होकर इंडिया अगेंस्ट करप्शन के चीफ अरविंद केजरीवाल से मिलकर कुछ सवाल पूछना चाहती हैं।

राखी के करीबी ज़राए ने कहा है कि वह केजरीवाल से जुमेरात को मिलना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने रबिता भी किया है लेकिन केजरीवाल के करीबियों ने ऐसी किसी भी इत्तेलात से इंकार किया है। हालांकि कहा जा रहा है कि यदि केजरीवाल राखी से नहीं मिलते हैं तो वह मीडिया के जरिये उनसे सवाल पूछेगी।

राखी ने गैर रस्मी ( अनौपचारिक) बातचीत में कहा कि केजरीवाल अपने मुहिम से भटक गए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपनी सयासी मुफाद के लिए मुहिम को भटका दिया। राखी ने कहा कि जब तक केजरीवाल अन्ना के साथ थे तब तक मुहिम सही सिम्त में जा रही था लेकिन अब वह केवल लोगों को भड़का रहे हैं। आज तक उन्होंने किसी भी मसाएल(समस्याओं) के हल का सुझाव नहीं बताया है।

अगर उनके पास सुबूत हैं तो वह सड़क पर उतरने के बजाए कोर्ट क्यों नहीं जाते। लोगों को भड़का कर उन्हें कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

राखी ने सवालिया लहजे में कहा, केजरीवाल आखिर हैं क्या-नेता, समाजसेवक या हिटलर? उन्हें अपना हिटलर वाला रवैया छोड़ देना चाहिए। केजरीवाल चाहते हैं कि वह जो कह रहे हैं, लोग वहीं करें।

TOPPOPULARRECENT