Monday , January 22 2018

…अब सलमान को याद आई ऐश्वर्या

दिल पर किसी का जोर नही। बिग बॉस के घर में सलमान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स की याद आ रही है। वे भले ही मंच पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का नाम लेने से बचते रहते हैं, लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस में ऐश को याद किया तो साफ हो गया कि

दिल पर किसी का जोर नही। बिग बॉस के घर में सलमान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स की याद आ रही है। वे भले ही मंच पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का नाम लेने से बचते रहते हैं, लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस में ऐश को याद किया तो साफ हो गया कि ऐश की यादें अभी तक पूरी तरह उनके दिल से निकली नहीं है।

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने एक नहीं, बल्कि दो-दो बार बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबके सामने लिया। हुआ यूं कि बिग बॉस की पार्टीसिपेंट और शो में हिस्सा ले रहे अदाकार अपूर्व अग्निहोत्री की बीवी शिल्पा अग्निहोत्री से सलमान बोले कि आपकी शक्ल तो बिल्कुल ऐश्वर्या राय से मिलती है। एक बार तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी पार्टिसिपेंट सलमान के मुंह से ऐश्वर्या का नाम सुनकर हैरान रह गए। सलमान ने फिर से ऐश्वर्या राय का नाम लिया लेकिन इस बार उन्होंने ऐश्वर्या राय के आगे बच्चन भी जोड़ दिया और फिर खुद भी हंस पड़े।

सलमान ने शिल्पा अग्निहोत्री से कहा, आप तो बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह लगती हैं। शायद इसलिए अपूर्व ने आपसे शादी कर ली। इससे पहले सलमान अपनी एक और साबिक माशूका कट्रीना कैफ को भी बिग बॉस में याद कर चुके हैं।

सलमान ने बिग बॉस की पार्टीसिपेंट एवी एवराम को कहा था, ‘तुम मुझे पांच साल पहले की कट्रीना की याद दिलाती हो। अगर तुम मुझे पहले मिली होती तो तुम बिग बॉस के घर नहीं, बल्कि मेरे घर होती।’

TOPPOPULARRECENT