अब साजिद खान तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, प्राइवेट पार्ट छूने की भी करते थे कोशिश

अब साजिद खान तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, प्राइवेट पार्ट छूने की भी करते थे कोशिश
Click for full image

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों में शुमार साजिद खान पर यौन शोषण का बड़ा आरोप लगा लगा है. भारत सहित दुनियाभर में चल रहे मीटू कैंपेन के तहत साजिद खान पर फिल्म हमशकल्स में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. साजिद खान पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, अभिनेत्री Rachel White और जानी मानी इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट करिश्मा ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

साजिद खान पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा ने बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने 2011 का वाकया याद करते हुए बताया है कि जब वे साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछ जिसे सुनकर वो सहम गईं. सलोनी ने एक लेख में लिखा कि साजिद ने इंटरव्यू में पूछा था कि क्या आप Masturbate करती हैं, अगर हां तो दिन में कितनी बार? क्या मुझे किसी ने सेक्सुअली अब्यूज किया है? क्या मैंने ब्रेस्ट जॉब कराई है? साजिद खान पर सलोनी चोपड़ा ने और भी कई आरोप लगाए हैं. सलोनी ने लिखा है कि इसके बाद वो काफी देर तक रोती रहीं. हालांकि उन्हें ये जॉब मिल गई.

सलोनी ने आगे लिखा कि साजिद उनसे जब मन होता था तब कॉल करता था. यही नहीं सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “साजिद मुझसे पूछता था कि मैंने क्या पहन रखा. वो मुझसे बिकिनी में तस्वीरें भेजने को कहता था.” सलोनी ने लिखा है, ”वो मुझसे कहता था कि मेरे अंदर Oompf फैक्टर नहीं है. मैं इतनी सेक्सी नहीं दिखती हूं जैसी एक हीरोइन को होना चाहिए.” सलोनी चोपड़ा ने लिखा कि वो कभी-कभी उनसे प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहता था और मना करने पर इरिटेट हो जाता था.

सलोनी ने एक लंबे लेख में साजिद के अलावा कुछ भीगे अल्फाज फिल्म के अभिनेता जैन खान दुर्रानी पर भी फिजिकल एब्यूज के आरोप लगाए हैं. सलोनी और जैन दोनों रिलेशनशिप में रहे थे. सलोनी ने लिखा कि जैन लोगों के सामने कुछ और बनकर रहता था जबकि उनके सामने कुछ और. सलोनी ने लिखा- “लोगों को लगता था कि मैं किसी हॉट एंड सेक्सी मैन के साथ रिलेशनशिप में हूं जो मुझे इतना प्यार और सम्मान के साथ अच्छा व्यवहार करता है. उसने मेरे लिए कविता लिखी और गाने गाए. लेकिन कुछ महीने रिलेशनशिप के बाद उसने मेरे साथ अलग तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया. वो मुझे पार्टियों में नहीं जाने देता था. यहां तक कि वो मुझे मारता भी था.” सलोनी ने साजिद, जैन के अलावा विकास बहल पर भी आरोप लगाए हैं जिन पर पहले से की कई संगीन आरोप लगे हुए हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सलोनी के अलावा एक और एक्ट्रेस Rachel White ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं. रेकल ने कहा है कि वो सलोनी की कहानी पर यकीन करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने साजिद खान से एक मीटिंग के दौरान हुई बातों का जिक्र किया है.

रेकल के मुताबिक एक बार जब वे साजिद के घर गईं तो उन्होंने उनसे स्ट्रीप डांस करने को कहा. तब साजिद का कहना था कि वे जिस फिल्म में वो कास्ट करना चाहते हैं उसमें बिकिनी सीन भी हैं. इसलिए वे अपनी फिल्म की एक्ट्रेस को अभी देखना चाहते हैं. रेकल ने आगे लिखा कि साजिद ने उनसे 5 मिनट में सेड्यूस करने को कहा था. हालांकि रेकल मना करके चली गई थीं.

इसके अलावा साजिद पर टीवी जर्मलिस्ट करिश्मा ने भी आरोप लगाए हैं. करिश्मा ने साजिद का इंटरव्यू लेने के दौरान की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि वे इंटरव्यू लेने उसके घर गईं थी जहां उसने बेहद ही गलत हरकतें की थीं. करिश्मा ने लिखा- “एक बार मैं साजिद का इंटरव्यू लेने उनके घर पर गई थीं. इंटरव्यू के बाद उन्होंने वो बताने लगे कि उनका प्राइवेट पार्ट कितना बड़ा है और किस तरह महिलाओं को संतुष्ट करते हैं.”

करिश्मा ने आगे लिखा कि जब वे डीवीडी लेने के लिए कमरे में गए और जब वापस आए तो उनका प्राइवेट पार्ट पैंट से बाहर था. करिश्मा बताती हैं कि वे ये सब देखर वहां से उठकर जाने लगीं. लेकिन साजिद ने उन्हें रोक लिया और जबरदस्ती किस करने लगा. हालांकि वे किसी तरह वहां से भागी.

गौरतलब है कि हाउसफुल जैसी सुपरहिट फिल्म सीरीज देने वाले साजिद खान की इसी सीरीज की अगली फिल्म हाउसफुल आने वाली है जिसमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे बड़े एक्टर हैं. हालांकि अभी तक इन आरोपों पर आरोपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Top Stories