Thursday , September 20 2018

2जी और कोयला घोटाले की कहानी गढ़ने वाले विनोद राय के खिलाफ केस चलाने की मांग करेगी कांग्रेस!

नई दिल्ली। न्यायाधीश ओ.पी. सैनी ने 2जी घोटाले के आरोपियों को बरी करने का फैसला सुनाया है। इसके बाद कैग के पूर्व प्रमुख विनोद राय और सी.बी.आई. तथा प्रवर्तन निदेशालय पर उंगली उठने लगी है।

न्यायाधीश सैनी ने अपने फैसले के बाद यह पीड़ा भी बताई कि कोई माई का लाल ऐसा नहीं था जो अदालत में आकर बताता कि ऐसे घोटाला हुआ था और यह सबूत है। विनोद राय ने 2जी और कोयला घोटाले को बड़ा घोटाला बता कर कैग की रिपोर्ट में उछाला था।

उन्होंने भी अदालत में जाकर यह नहीं बताया कि यह 100 प्रतिशत प्रमाणित है। जिनको देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी कह कर भाजपा ने मनमोहन सरकार के विरुद्ध देश भर में अपने पक्ष में हवा बनाई थी अब उन्हीं 2जी घोटाले के आरोपियों को बचाने में भाजपा के नेता व उसकी केन्द्र सरकार जुट गई थी।

कोयला व 2जी घोटाले के आरोपी नेताओं के कार्यक्रमों में भाजपा के प्रमुख नेता व मंत्री शामिल हो रहे हैं। उनके घर जाकर हालचाल पूछ रहे हैं। इसको देख कर जनता खुद को ठगा-सा महसूस कर रही है।

इन सब परिस्थितियों को देखते हुए कांग्रेस अब 2जी व कोयला घोटाले की कथा गढऩे वाले विनोद राय के खिलाफ केस चलाने की मांग को लेकर जोर देगी।

TOPPOPULARRECENT