Tuesday , November 21 2017
Home / Entertainment / अभिजीत का विवादित बयान, कहा- तीनों खान करते हैं देश विरोधी बातें

अभिजीत का विवादित बयान, कहा- तीनों खान करते हैं देश विरोधी बातें

मुंबई: हमेशा विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने एक बार फिर नए विवाद को जन्म दिया है। अभिजीत ने एक इंटरव्यू में कहा कि बोलीवुड के तीनों खान (सलमान,शाहरुख़,आमिर) देश विरोधी बातें करते हैं, इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि खानों ने अपनी फिल्मों में धीरे धीरे हिंदू त्योहारों से जुड़े गानों को बंद कर दिया है, अब हर जगह मौला ही बजता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने फराह खान और उनके पति शिरीष कुंद्रा के बारे में कहा कि दोनों एक जैसे लंबे बालों वाले हैं, पता ही नहीं चलता इसमें पति कौन है और पत्नी कौन. अभिजीत ने आगे कहा कि शिरीष जानबूझकर केवल हिंदुओं को ही निशाना बनाते हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही शिरीष ने उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। शुक्रवार को शिरीष के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि शिरीष ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी भी मांग ली।

अभिजीत ने महेश भट्ट को भी नहीं छोड़ा उन्होंने उनके तीनों बेटियों के बारे में कहा कि उनकी तस्वीर कपड़ों के बिना कवर पेज पर छपती हैं, जो खुद की बेटियों से शादी की इच्छा जाहिर कर चुका हो और जो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया हो, ऐसे व्यक्ति का डीएनए परीक्षण तो होना ही चाहिए। ‘

TOPPOPULARRECENT